कोरोना के शिकार हुए Fardeen Khan, बोले- ''थोड़ा भी डाउट हो तो टेस्ट करवा लें''

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 02:11 PM (IST)

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोविड-19 के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन (Omicron) के मामलों में भी काफी वृद्धि देखने को मिल रही है। यही नहीं, फिल्मी व टीवी जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में चुके हैं। वहीं, हाल ही में फरदीन खान भी कोरोना की चपेट में चुके हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने सोसल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है लेकिन मैं किस्मतवाला हूं जो  असिम्प्टोमैटिक हूं। मेरी उन सभी को शुभकामनाएं, जो कोरोना से रिकवर हो रहे हैं। किसी को भी थोड़ा भी डाउट होता है तो अपना टेस्ट जरूर करवाएं क्योंकि यह कोरोना अब छोटे बच्चों को भी पकड़ रहा है।' गौरतलब है कि फरदीन खान लंबे समय से फिल्मी स्क्रीन से दूर हैं। वह 11 साल बाद फिल्म 'विस्फोट' से वापिसी करने जा रहे हैं, जो वेनेजुएला फिल्म 'रॉक, पेपर, कैंची' की आधिकारिक रीमेक है। इसमें उनके साथ रितेश देशमुख भी हैं। 

तीसरी लहर में ये सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर में कई बॉलीवुड सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें सबसे पहला नाम करीना कपूर और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा का नाम सामने आया था। उसके बाद रिया कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, जॉन अब्राहम ,स्वरा भास्कर, शनाया कपूर सहित कई टीवी सेलेब्स का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है।

गौरतलब है कि मंगलवार को देशभर में 2.82 लाख नए कोरोना केस सामने आए थे। हालांकि इस दौरान 1.87 लाख लोग रिकवर हो चुके हैं तो वहीं 441 की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static