बेटी Nysa की हरकतों पर Kajol डालती रही पर्दे, Rekha को देखकर भी खड़ी करती रही इग्नोर

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 06:21 PM (IST)

नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स के सिर्फ फैशन सेंस के ही चर्चे नहीं हुए बल्कि उनकी परवरिश और सलीकों को भी यूजर्स ने बहुत नोटिस किया इसीलिए तो बहुत से स्टार्स और स्टारकिड्स कैमरे में एक दूसरे को एटीट्यूड दिखाते और इग्नोर करते नजर आ गए।

PunjabKesari

सबसे पहले तो काजोल अजय की लाडली न्यासा देवगन ट्रोल हो गई दरअसल, कैमरे में काजोल अपनी बेटी नायसा को यह सिखाती कैप्चर हो गई कि उन्हें रेखा से कैसे मिलना है!  न्यासा को देखकर ऐसा लग रहा था मानो उन्होंने रेखा को पहली बार देखा है या फिर वो जानती ही नहीं रेखा है कौन ...? वहीं काजोल उसे ऐसे इंट्रोड्यूस करवा रही थी मानो छोटे से बच्चे को डिटेलिंग में कुछ बता रही हो... फैंस को नायसा का ये रवैया कुछ समझ नहीं आया। आप खुद ही देख लीजिए।

PunjabKesari

दूसरी और सारा अली खान, सोनम कपूर को इग्नोर करते दिखीं। दरअसल जैसे ही सारा अली पैपराजी को पोज दे रही थी वहां सोनम कपूर आ गई लेकिन सोनम कपूर और सारा ने एक-दूसरे तक को देखा नहीं और पोज देकर आगे बढ़ गई फैंस को उनका ये बिहेवियर थोड़ा अजीब लगा। हालांकि सोनम ने भाई हर्षवर्धन कपूर और कजिन के साथ जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

वहीं सोनम कपूर का जब सामना श्वेता बच्चन नंदा से हुआ तो सोनम पूरा एटीट्यूड दिखाती नजर आ गई। अबू जानी संदीप खोसला के साथ पोज देते सोनम और श्वेता दोनों ने ही एक दूसरे को इग्नोर किया बीच में खड़ी नव्या नंदा उन्हें देखती रही।

PunjabKesari

और हमारी चुलबुली आलिया भट्ट ने भी एक ऐसी हरकत कर दी कि उसे देखने के बाद यूजर्स यहीं कह रहे हैं कि ऐसा आलिया करेंगी उम्मीद नहीं थी !  दरअसल, गोल्डन केप गाउन में आलिया भट्ट पोज दे रही थी तो तमन्ना भाटिया साथ ही खड़ी थी लेकिन आलिया उन्हें बुलाने की बजाए इग्नोर कर चली गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static