कुछ दिन में मैं भी चला जाऊंगा... Jackie Shroff की ऐसी बातें सुन फैंस हुए इमोशनल

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 05:38 PM (IST)

'मेरी मां चली गई, बाबा चले गए...कुछ दिन में मैं भी चला जाऊंगा...' ये बातें कही बॉलीवुड के फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ ने, जिसे सुनकर उनके फैंस की भी आंखें भर आई। आखिर क्यों एक्टर ने कही ये बातें चलिए आपको बताते हैं। अपनी बेबाकी के लिए फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ की एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं जिसमें एक्टर जिंदगी को लेकर बातें कह रहे हैं। वीडियो में एक्टर कहते हैं कि उनकी मां भी चली गई पिता भी और भाई भी और अब कुछ देर में वो भी चले जाएगे। दरअसल, वायरल वीडियो में एक्टर जीने और मरने की बात कर रहे हैं। वीडियो के जरिए एक्टर लोगों को एक मैसेज दे रहे हैं कि खुलकर अपनी जिंदगी जीओ क्योंकि मौत का कोई भरोसा नहीं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जैकी कहते हैं कि, 'मां मरीं, बाबा मर गए...भाई चले गए,ये सब चले गए ना एक-एक. हम लोग आए हम भी भी चले जाएंगे एक दिन। अब वो ले के घूमना नहीं है. तीन चले गए तीन आए...कृष्णा आईं, टाइगर आया, मेरी औरत आई...तो बैलेंस होता है लाइफ में। अब मैं चला जाऊंगा कुछ दिन में फिर कोई आ जाएगा...ये तो चलता रहेगा ये तो चलता रहेगा जिंदगी में। आजू-बाजू अगर ग़म देखें तो अपना ग़म बहुत कम है भाई...याद रखना ये बात। रोते नहीं रहना कि मुझे ये नहीं मिला, मुझे वो नहीं मिला, मेरी उम्र हो गई है, मुझे काम नहीं मिला। अच्छे-अच्छे चले जाते हैं कोई किसी को याद नहीं रखता, जो जिसके लिए पैदा हुआ है वो उसकी जिंदगी में होगा।  सबका अपना-अपना ग़म है...ग़म सबको है। एक दिन सबको मरना है, एक दिन सबका दिल टूटना है एक दिन सबको जाना है, दिल तो टूटता ही है, लेकिन रोते रहने का काम अपना नहीं है. क्योंकि अगर रोते रहेंगे तो हमेशा रोते ही रहेंगे.... इसलिए एनर्जी बढ़ाओ, ऐसे जियो की लोग याद रखें. अपने चेहरे पर स्माइल रखो हमेशा'।

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले जैकी श्रॉफ ने ट्वीक इंडिया चैनल के लिए राइटर व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि 10 साल की उम्र में मैंने अपना भाई खो दिया था उनके पिता ज्योतिषी थे। उन्होंने उसे चेतावनी भी दी थी लेकिन उसने एक बात भी नहीं सुनी।
इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि 17 साल की उम्र में मेरे भाई की मृत्यु हो गई थी। घर से बाहर जाते वक्त पिता ने उसे चेतावनी देते हुए बाहर न जाने की सलाह दी थी। पिताजी ने कहा था कि आज खराब दिन है, मत जाना बाहर। लेकिन उसने उनकी बात को अनसुना कर दिया और काम पर चला गया। सेंचुरी मिल्स के बाहर समुद्र है, वहां एक व्यक्ति डूब रहा था, भाई को तैरना नहीं आता था। लेकिन फिर भी वह उस शख्स को बचाने के लिए समुद्र में कूद गया। वो शक्स तो बच गया लेकिन मेरा भाई डूब गया।

PunjabKesari
आगे एक्टर कहते हैं कि बहुत से लोग ज्योतिष की भविष्यवाणी को 'मजाक' के रूप में लेते हैं। लेकिन मैं इस पर विश्वास करता हूं। मेरे पिताजी ने दो बार सटीक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने मुझे यह भी बताया कि मैं भविष्य में अभिनेता बनूंगा। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता ने धीरूभाई अंबानी को लेकर भी भविष्यवाणी की थी जोकि सच हुई। एक्टर ने आगे बताया कि उनके पिता धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के करीबी थे। उन्होंने कोकिलाबेन से कहा था आपके पति एक दिन बड़े आदमी बनेंगे। उनकी इस बात पर धीरूभाई कहा करते थे, 'गंधो थयो छे (ये पागल हो गया है।'

PunjabKesari

वही, अपनी मां के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मैं उनके बहुत करीब था। उनके मरने के बाद, मेरा शरीर ठंडा पड़ गया था, मैं वहीं खड़ा था, जहां मेरी मां को मुखाग्नि दी जा रही थी। मैं इतना दुखी था कि उस मुखाग्नि में कूद ने वाला था। लेकिन फिर जैसे तैसे खुद को संभाला। इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल ने जैकी की अंग्रेजी बोलचाल की तारीफ की तो एक्टर बोले कि वो मुंबई में पले-बढ़े हैं। यहां के लोकल लोग ऐसी ही भाषा बोलते हैं। उन्होंने कहा वो 11वीं कक्षा तक ही पढ़े हैं। उन्होंने कहा कि ये सब उन्होंने एक्सपीरियंस से सीखा है। वो लोगों कि बातें ध्यान से सुनते थे, फिल्में देखते थे। उन्होंने अमेरिकी एक्टर क्लिंट ईस्टवुड को अपना इंग्लिश टीचर मान लिया था। बता दें कि जैकी श्रॉफ कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static