"हम रहें या ना रहें'' गाकर हमेशा के लिए खामोश हो गए सिंगर केके,  कोलकाता में दी लाइफ की आखिरी परफॉर्मेंस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 09:45 AM (IST)

मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया, उनकी मौत की खबर से फिल्म जगत के लोगों और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। केके ने अपने करियर में कई हिट गीत दिए। ‘यारों’, ‘तड़प तड़प के’, ‘बस एक पल’, ‘आंखों में तेरी’, ‘कोई कहे’, ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ आदि उनके मशहूर गीतों में शुमार हैं।

PunjabKesari
केके नाम से मशहूर कृष्णकुमार कुन्नथ 53 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज ने दक्षिण कोलकाता के ‘नजरुल मंच’ में मंगलवार को एक समारोह का आयोजन किया था। वहां करीब एक घंटे तक प्रस्तुति देने के बाद जब केके अपने होटल लौटे, तो वह असहज महसूस कर रहे थे और अचानक बेहोश हो गए। गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात करीब 10 बजे चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
चिकित्सकों को संदेह है कि उनकी मौत हृदय गति रुकने के कारण हुई। केके की पत्नी और बेटे बुधवार सुबह दिल्ली से कोलकाता पहुंचेंगे। केके की मौत की खबर से फिल्म जगत के लोगों और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीत कई भावनाओं को व्यक्त करते हैं, जिस कारण हर आयु वर्ग में काफी मशहूर थे। हम उन्हें हमेशा उनके गीतों के माध्यम से याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।'

PunjabKesari
अभिनेता अक्षय कुमार ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा-वह इस खबर से ‘‘स्तब्ध’’ हैं। गायक कुमार सानू ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा कि केके अब नहीं रहे। कुमार सानू ने कहा- मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा। वह मेरे पसंदीदा गायकों में से एक थे। केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बांग्ला समेत कई भाषाओं के गीतों को अपनी आवाज दी थी।

PunjabKesari

फिल्मकार करण जौहर ने ट्वीट किया- इतने प्रतिभाशाली गायक केके के निधन की खबर हृदय विदारक है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। मनोरंजन जगत ने अपना एक सच्चा कलाकार खो दिया। ओम शांति।’’ गीतकार-लेखक वरुण ग्रोवर, फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी, संगीतकार जीत गांगुली, गायक अरमान मलिक, अभिनेता आर. माधवन ने भी गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static