13 साल बाद ''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' की वापसी, दुनिया को अलविदा कह चुके शो के फेमस 6 स्टार्स

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 11:41 AM (IST)

फेमस सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक बार फिर से स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है। भले ही यह सीरियल 13 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा हो लेकिन आज भी शो के सभी किरदारों से लेकर उनकी कहानियां तक दर्शकों को बखूबी याद हैं। एक बार फिर से अपने पुराने सीरियल को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटिड भी है।  समय के साथ सीरियल में लीड रोल निभाने वाली स्टार की लुक भी काफी बदल गई है। जैसे कि स्मृति ईरानी को ही देख लीजिए। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी‘ में स्मृति ईरानी ने एक आदर्श बहू तुलसी विरानी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों का खूब प्यार भी मिला। वह टीवी का पॉपुलर चेहरा बन गईं। फिलहाल स्मृति ईरानी राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं। मौनी रॉय ने इस सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इतने सालों में मौनी ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया। वही, इस सीरियल में नजर आ चुके कुछ सितारे तो अब इस हमारे बीच में नहीं रहे। चलिए आपको इन्हीं स्टार्स के बारे में बताते हैं।

1. सुधा शिवपुरी

सुधा शिवपुरी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू' में बा का किरदार निभाया था। उन्हें हर घर में बा के नाम से जाना जाता था लेकिन अब वो हमारे बीच में नहीं रही। साल 2015 में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

2. इंदर कुमार

इंदर कुमार अपनी लुक और एक्टिंग को लेकर काफी फेमस थे। इन्होंने सलमान खान की फिल्म  'वॉन्टेड' में अहम भूमिका निभाई थी और   'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में उन्होंने मिहिर वीरानी का रोल किया था। साल 2017 में  कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

3. दिनेश ठाकुर

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में एक्टर दिनेश ठाकुर ने गोवर्धन वीरानी का रोल किया था। सीरियल के अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं। साल 2012 में किडनी फेल होने के कारण दिनेश ठाकुर दुनिया को अलविदा कह गए।

PunjabKesari

4. अबीर गोस्वामी

अबीर गोस्वामी पॉपुलर एक्टर थे।  'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' में आबिर एक अहम रोल में नजर आए थे। साल 2013 में कार्डियक अरेस्ट के आबिर की मौत हो गई थी। कहा जाता है कि  ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त उनका निधन हुआ।

PunjabKesari

5. समीर शर्मा

साल 2020 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर समीर शर्मा दुनिया को अलविदा कह गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो वह मलाड में मौजूद अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। समीर की बॉडी किचन में लटकी हुई मिली थी। इस सीरियल के अलावा वो और भी कई फेमस शोज में दिखाई दिए थे।

PunjabKesari

6. नरेंद्र झा

साल 2018 में नरेंद्र झा की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। नरेंद्र सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में करिश्मा के पति शांतनु डे के रोल में नजर आए थे। अपने करियर में उन्होंने कई फेमस सीरियल्स में काम किया यही नहीं वो कई फिल्मों में भी दिखाई दिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static