ऋतिक के Birthday पर एक्स वाइफ सुजैन ने लिखा एक खास नोट, एक्टर को बताया- Best Dad

punjabkesari.in Monday, Jan 10, 2022 - 03:10 PM (IST)

अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए आज का दिन कई मायनो में काफी खास है। जहां एक तरफ उनके जन्मदिन पर  फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ एक्स वाइफ सुजैन खान ने इस दिन को खास बनाने के लिए  ऋतिक के लिए एक प्यारा सा नोट लिखकर उन्हे बेस्ट डैड बताया है। बॉलीवुड एक्टर आज  अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

 

सुजैन ने ऋतिक के साथ दोनों बेटो रिदान और रेहान का एक वीडियो पोस्ट कर लिखा- "Happy Happy birthday Rye तुम एक अद्भुत पिता हो। रे और रिद्ज बहुत लकी हैं कि उनके पास तुम हो। भगवान करे तुम्हारी सारी विशेज और सपने आज और हमेशा पूरे हों, बिग हग।  इस वीडियो में ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ बेस्ट डैड एवर का हैशटैग भी एड किया गया है। 

PunjabKesari

भले ही  ऋतिक और सुजैन की राहें अलग हो गई हो लेकिन इसके बावजूद वह दोनों एक दूसरे का पूरा सम्मान करते हैं।  साल 2014 में दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला लिया था। एक इंटरव्यू में  सुजैन ने कहा था कि- भले ही हमारे बीच कितने ही मतभेद हैं लेकिन इसका असर हम अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं, हमारी कोशिश बच्चों की अच्छी परवरिश करने की होती है, इसलिए हम एक-दूजे को सम्मान भी देते हैं। 

PunjabKesari

वहीं  फिल्म निर्माता कंपनी ‘टी-सीरीज’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा- ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमें विक्रम वेधा में वेधा का पहला लुक जारी करते हुए खुशी हो रही है। फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में 30 सितंबर, 2022 को जारी होगी। भारतीय लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित यह फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम की कहानी बयां करती है, जो एक ताकतवर गैंगस्टर वेधा को पकड़कर उसके मार गिराता है। फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। इस फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static