Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव की पत्नी की हालत देख हर आंख हुर्ह नम, फूट- फूट कर रोई भारती सिंह

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 02:49 PM (IST)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन लोगों के दिलों में वह आज भी राज करते हैं। तभी तो उनकी याद में की गई श्रद्धांजलि सभा में  टीवी और मनोरंजन जगत के नामी सितारे शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सभी की आंखें नम दिखाई दी। 

PunjabKesari
श्रीवास्तव का 41 दिन तक भर्ती रहने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स)-दिल्ली में निधन हो गया था। श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर परिवार ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि- श्रद्धांजलि सभा रविवार को इस्कॉन-जुहू में शाम चार बजे से शाम छह बजे तक होगी।

PunjabKesari
प्रार्थना सभा में मौजूद हर शख्स ने राजू के याद में चंद शब्द कहे, लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी शिखा खुद पर काबू नहीं कर पाई और फूट-फूट कर रोन लगी।उनकी हालत देख वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए। 

PunjabKesari
शिखा ने कहा- , "क्या बोलूं... कुछ बोलने को अब रहा ही नहीं। मेरी तो जिंदगी चली गई। उन्होंने हम सबको बहुत हंसाया। ऊपर जाकर भी सबको हंसा रहे होंगे। खुश रहें, शांति से रहें। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

PunjabKesari
प्रेयर मीट में कपिल शर्मा और भारती सिंह भी शामिल हुए। इस दौरान भारती रोती हुई नजर आई। इस दौरान कपिल शर्मा उन्हें संभालते दिखे। प्रार्थना सभा में जॉनी लीवर, अब्बास मस्तान सहित कई कलाकार शामिल हुए। 

PunjabKesari
दिल्ली में एक होटल के जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। वीरवार को दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी शिखा, पुत्री अंतरा और पुत्र आयुष्मान हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static