कंगना के नए घर का कोना-कोना है खूबसूरत, अंदर से ऐसा दिखता है क्वीन का आशियाना

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 12:15 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कि एक्ट्रेस कंगना रनोट रियल लाइफ में भी शाही जिंदगी जीती है। उन्होंने इस बार मनाली वाले  नए बंगले की झलक दिखाई है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कंगना किस तरह ऐशो- आराम का जीवन बता रही है। उनके इस घर का कोना- कोना बेहद खूबसूरत है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने मनाली वाले नए घर की इनसाइड फोटोज शेयर की है। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने एक नया घर बनाया, यह मनाली में मेरे मौजूदा घर का विस्तार है, लेकिन इस बार इसे  नदी के पत्थर, स्थानीय स्लेट और लकड़ी से बनी पहाड़ी शैली से डिजाइन करवाया है।

PunjabKesari

कंगना ने घर की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैंने हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की करिगिरी को भी शामिल किया है। देखिए, इन तस्वीरों को भी एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हिमाचली फोटोग्राफर ने क्लिक किया है। 

PunjabKesari

कंगना के घर की बात करें तो पहली तस्वीर में वह घर की एक बड़ी सी दीवार के आगे खड़ी है, जिसमें कई तरह की पेटिंग्स लगी हुई है।उन्होंने बताया ये दीवार खास है और इस पर हिमाचल की विभिन्न परंपरा को दिखाया गया है।

PunjabKesari
कंगना ने पूरे घर को ट्रेडिशनल लुक दिया है। यहां के दरवाजे, बैडरूम, पेटिंग्स हर एक चीज बेहद खूबसूरत है। उन्होंने अपने घर में बिलियर्ड्स खेलने के लिए टेबल भी रखा है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static