Fashion: वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट हैं एरिका फर्नांडिस के ये लहंगे

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 01:32 PM (IST)

शादियों का सजीन चल रहा है। लड़कियां वेडिंग फंक्शन में स्टालिश और अलग दिखने के लिए शॉपिंग पर पूरा फोकस करती हैं। अगर आप भी अपने वेडिंग डे, फ्रेड या बहन की शादी में स्टालिश दिखना चाहती हैं तो टीवी एक्ट्रेस एरिका से आइडियाज ले सकती हैं।

PunjabKesari

पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा की भूमिका निभाने वाली एरिका फर्नांडिस सबसे स्टाइलिश टीवी एक्‍ट्रेस में शामिल हैं। ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन, एरिका वेस्टर्न से लेकर एथनिक ड्रेसेस तक में परफेक्ट नजर आती हैं।

PunjabKesari

अगर आप मेहंदी से लेकर सगाई और रिसेप्शन जैसे वेडिंग फंक्शन्स में स्टाइलिश अंदाज में नजर आना चाहती हैं तो एरिका फर्नांडिस के इन लहंगों से ले सकती हैं इंस्पिरेशन।

चलिए आपको दिखाते हैं उनकी कुछ स्टाइलिश ड्रैसेज....

PunjabKesari

Neeru's लेबल के इस हैवी एम्ब्रायडरी येलो जैकेट लहंगे में एरिका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस तरह के लहंगे में आप भी वेडिंग फंक्शन्स पर ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

साल 2019 में रेड कलर के लहंगे काफी ज्यादा पॉपुलर हुए। अगर आप भी वेडिंग फंक्शन के लिए रेड कलर का लहंगा लेने की सोच रहे हैं तो एरिका के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

एरिका ने अपनी 'कसौटी जिंदगी की' की को-स्टार सोन्या अयोध्या की शादी में पेस्टल कलर का लहंगा पहना, जिस पर एंब्रॉयडरी काफी खूबसूरत लग रही थी। यह ड्रेस Mishru लेबल का है। इसके साथ उन्होंने हल्की ज्वेलरी कैरी की थी और न्यूड मेकअप किया था। वेडिंग पार्टी में इस तरह की ड्रेस आपको क्लासी लुक देगी।

PunjabKesari

अगर आपको ग्रीन कलर पसंद है तो आप मेहंदी या सगाई की रस्म के लिए एरिका के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। पैरट ग्रीन कलर विद वन शोल्डर ब्लाउज लहंगा एरिका को ग्लैमरस लुक दे रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static