ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती समेत कई सेलेब्रिटीज को समन जारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 10:08 AM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत के सुसाइड केस के बाद जहां फिल्म इंडस्ट्री में आए ड्रग्स एंगल की जांच अभी तक जारी है वहीं एक अन्य 4 साल पुराने ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाॅलीवुड की मशहूर एक्टर्स रकुल प्रीत सिंह और राणा दग्गुबाती समेत 10 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। सभी को कब बुलाया गया है, इस बारे में जानकारी सामने आ रही है। 

PunjabKesari

ड्रग्स केस में कई सेलेब्रिटीज से होगी पूछताछ
एक रिपोर्ट की मानें तो ईडी ने रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए 6 सितंबर को बुलाया है तो वहीं राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर को और रवि तेजा को 9 सितंबर को पूछताछ के लिए समन किया गया है। बता दें कि जिन लोगों को भी समन भेजा गया है, उनका नाम केस में आरोपी के तौर पर नहीं है बल्कि पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

PunjabKesari

4 साल पुराना है केस 
जानकारी के अनुसार, 2017 में तेलंगाना एक्साइज एंड प्रॉहिबिशन डिपार्टमेंट ने 30 लाख कीमत की ड्रग्स सीज की थी। इसके बाद केस दर्ज किया गया था। इस केस में 11 मामलों में ड्रग्स ट्रैफिर्स के खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई है। बाद में ईडी ने एक्साइज डिपार्टमेंट केस को आधार बनाते हुए मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से इस केस की जांच पड़ताल शुरू की थी। अभी तक इस मामले में तेलंगाना एक्साइज एंड प्रॉहिबिशन डिपार्टमेंट ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है और 62 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, हैरानी वालीबात यह है कि इनमें से 11 लोग फिल्म इंडस्ट्री से है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)


बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्हें यार‍ियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया था। वहीं, बाहुबली के विलेन भल्लालदेव के रूप में मशहूर राणा दग्गुबाती भी साउथ सिनेमा का पॉपुलर चेहरा हैं, उन्हें बाहुबली के अलावा गाजी अटैक, बेबी, दम मारो दम,  हाथी मेरे साथी में देखा गया था।  
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static