''हां मैं रेव पार्टियों में करता था सांपों के जहर की सप्लाई...''एल्विश यादव ने कबूल किया अपना जुर्म

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 03:51 PM (IST)

नोएडा में एक पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में गिरफ्तार मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने इस बात को भी कबूल किया है कि  रेव पार्टियों में सांपो को भी लाया जाता था, उनको गले मे डालकर इंजॉय किया जाता है। नोएडा पुलिस ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' के विजेता  को रविवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें बाद में सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

PunjabKesari
 एल्विश यादव ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने खुद की तरफ से आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था की थी। उसने माना कि वह विभिन्न रेव पार्टियों में आरोपियों से मिला था और उनके संपर्क में था। उसने इस बात का भी खुलासा किया कि उसके वायरल  वीडियो में देखे गए सांपों की व्यवस्था बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने की थी। 

PunjabKesari
वहीं गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जेल के अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह नेबताया कि एल्विश ने कल की रात जेल में करवट बदलते हुए गुजरी। उसने खाना भी पूरा नहीं खाया।  उन्होंने बताया कि एल्विश को आज सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता उपलब्ध कराया गया और उन्होंने चाय पी। जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि एल्विश मायूस दिख रहा था औरवह काफी बेचैन भी दिखा। बताया जाता है कि सोमवार को सुबह एल्विश के परिवार के सदस्य और समर्थक उनसे मिलने लुक्सर जेल पहुंचे।

PunjabKesari
 नोएडा पुलिस ने  यादव को  सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यादव (26) पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है। अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static