So Cute! शादी के 58 साल बाद दूल्हा-दुल्हन बने दादा-दादी, करवाया खूबसूरत वेडिंग फोटोशूट

2020-10-04T12:07:53.743

शादी को यादगार बनाने के लिए आजकल कपल्स खूब पैसा खर्च करके वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। जहां कुछ कपल्स शादी से पहले यानि प्री वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं वहीं कुछ शादी के बाद पोस्ट वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड चल रहा है। मगर, आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं।

PunjabKesari

दरअसल, केरल इड्डकी जिले के रहने वाले चिन्नामा (Chinnama) और कोचुकुट्टी (Kochukutty) ने शादी के 58 साल बाद वेडिंग फोटोशूट करवाया है। यही वजह है कि यह बुजुर्ग कपल्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी के 58 साल भी इस बुजुर्ग दंपत्ति का प्यार बूढ़ा नहीं बल्कि और जवान हुआ है, जिसकी गवाह इंटरनेट पर वायरस हो रही उनके वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें हैं।

PunjabKesari

उनकी यह खूबसूरत तस्वीरें @photographey_athreya ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि शादी के 58 साल बाद भी मेरे दादा-दादी के पास उनकी शादी की कोई तस्वीर नहीं थी। ऐसे में हमने वेडिंग फोटोशूट के जरिए उनकी यादों को ताजा करने का फैसला किया।

फोटोशूट के लिए दोनों को दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार करके एक शानदार लोकेशन सिलेक्ट की गई। इसके बाद दोनों की प्यार भरे पोज में तस्वीरें खींची गई।

PunjabKesari

तस्वीर में दादा काले रंग का सूट और दादी सफेद रंग की साड़ी पहने हुए हैं। एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए बुजुर्द दंपत्ति किसी न्यूली मैरिड से कम नहीं लग रहे।

PunjabKesari

Picture Credit: @photographey_athreya


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

static