आधी रात ''भूत'' देखने के बाद बुरी तरह से डरी एकता कपूर, बोलीं- ''ये बहुत डरावना है''

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 02:04 PM (IST)

टीवी सीरियल्स और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर अकसर अपने डरावने औऱ हाॅरर फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं । इस बीच एक बार फिर एकता कपूर एक चुड़ैल के वीडियों को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, एकता  ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक अजीब सा प्राणी दिखाई दे रहा है, जो सड़क पर चल रहा है. वीडियो झारखंड के हजारीबाग का बताया जा रहा है।

इस भूत का वीडियों देख बूरी तरह डरी एकता कपूर-
बतां दें कि एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक अजीब सा प्राणी सड़क पर खुलेआम चलते दिखाई दे रहा है। वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे एलियन, भूत और जॉम्बी भी कह रहे हैं। एकता भी इस वीडियो को देखने के बाद बुरी तरह से डरी हुई नजर आ रही हैं।

एकता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'जो लोग अकेले सोते हैं उनके लिए ये काफी डरावना है'। 


PunjabKesari

बतां दें कि झारखंड के हजारीबाग में एक अजीबो-गरीब फिगर वाला वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस अजीबोगरीब आकृति को सड़क पर चलते हुए दिखाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

एकता के पोस्ट पर कुछ लोगों ने लिखा है कि वे डर गए, वहीं, ज्यादातर लोग इसे कैमरा का स्पेशल इफेक्ट और वीडियो बनाने वाले की शरारत बता रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static