मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी नोरा और जैकलीन, ED ने पूछताछ के लिए भेजा समन

2021-10-14T13:19:59.31

जहां एक तरफ बाॅलीवुड किंग यानि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। वहीं कई स्टार्स मनी लाॅन्ड्रिंग मामले में फंसते जा रहे हैं। इस बार मनी लाॅन्ड्रिंग मामले को लेकर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को ईडी ने समन भेजा है। इस मामले में जैकलीन को दूसरी बार पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक जैकलीन को पूछताछ के लिए15 अक्टूबर को MTNL ऑफिस बुलाया गया है। जबकि नोरा फतेही आज पूछताछ के लिए ईडी के ऑफिस पहुंच गई है। नोरा को 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित दफ्तर में बुलाया था। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को ईडी द्वारा समन भेजा गया था।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि जेल में बंद सुकेश ने बाकी लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। सुकेश चंद्रेशखर एक शातिर ठग है। बेंगलुरु पुलिस ने 17 साल की उम्र में उसे गिरफ्तार किया था। सुकेश ने देश के बड़े शहरों में कई नामी हस्तियों को अपना शिकार बनाया है। देशभर में चंद्रशेखर के खिलाफ 20 से ज्‍यादा मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

वहीं 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल जिसे सुकेश की कथित पत्नी बताया जा रहा है उसकी कोर्ट ने  16 अक्टूबर तक कस्टडी बढ़ा दी है। विशेष न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी को भी 11 दिनों के लिए बढ़ाने का आदेश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static