फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सब्यासाची और रितु कुमार को ED का नोटिस, जल्द होगी पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 05:23 PM (IST)

देश और बी-टाउन के फेमस फैशन डिजाइनर रितु कुमार, सब्यसाची मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ईडी की रडार पर आ गए हैं। इन तीनों फैशन डिजाइनर को ईडी ने नोटिस भेजा है। बताया जा रहा है कि तीनों का नाम एक नेता के साथ हुए लाखों रुपये के लेनदेन, टैक्स चोरी समेत कई अन्य मामलों में सामने आया है। तीनों को इस मामले में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी दिल्ली बुला सकती है। 

PunjabKesari

क्‍या है आरोप?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन तीनों फैशन डिजाइनर का नाम पंजाब से एक विधायक से जुड़े मामले में सामने आया है। जिसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले की जांच में मनीष मल्होत्रा, सब्यासाची मुखर्जी और रितु कुमार का नाम सामने आया। इसके साथ ही कुछ महत्‍वपूर्ण दस्तावेज भी हाथ लगे हैं। जिसमें बताया गया है कि कुछ साल पहले इस विधायक की आलीशान तरीके से शादी हुई थी जिसमें इन तीनों डिजाइनर से कपड़े खरीदे गए थे। लाखों रुपए के इन कपड़ों की पेमेंट कैश में की गई थी। इन तीनों पर इनकम टैक्‍स के न‍ियमों की उल्‍लंघना करने और टैक्‍स चोरी का आरोप लगा है। 

PunjabKesari

इनकम टैक्स विभाग में मामला हो सकता है दर्ज

जांच एजेंसी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के विधायक और इन तीनों फैशन डिजाइनरों के खिलाफ इनकम टैक्स विभाग भी मामला दर्ज कर सकता है। इन फैशन डिजाइनरों और उनकी कंपनी पर टैक्स चोरी का केस दर्ज हो सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static