सुकेश से महंगे गिफ्ट लेकर बुरी फंसी जैकलीन फर्नांडिस,  ED ने एक्ट्रेस को फिर भेजा समन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 11:52 AM (IST)

जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े धन शोधन मामले में नये दौर की पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस को बुधवार को एक बार फिर तलब किया।  इससे एक दिन पहले ही सुकेश ने  ने जैकलीन के नाम लेटर लिखा था। माना जा रहा है कि इसके बाद ही ये एक्शन लिया गया

PunjabKesari

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कई अन्य हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर लगभग 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने से जुड़े मामले में 38 वर्षीय जैकलीन से ईडी पहले भी पूछताछ कर चुकी है। ईडी का आरोप है कि चंद्रशेखर ने ‘अपराध से अर्जित रकम' या अवैध धन का इस्तेमाल जैकलीन के लिए तोहफे खरीदने के वास्ते किया था।

PunjabKesari
 केंद्रीय जांच एजेंसी ने 2022 में दायर एक आरोपपत्र में कहा था कि जैकलीन “चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास के बारे में जानने के बावजूद उससे कीमती सामान, आभूषण और महंगे तोहफे लेती थीं।” मामले में ईडी जैकलीन से कम से कम पांच बार पूछताछ कर चुकी है। जैकलीन ने हमेशा कहा है कि वह बेकसूर हैं और उन्हें चंद्रशेखर की कथित आपराधिक गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। 

PunjabKesari

दरअसल  सुकेश चन्द्रशेखर ने कल  जैकलीन को 3 पेज का पत्र लिखा था और एक्ट्रेस के जन्मदिन के लिए 30 दिन के काउंटडाउन की घोषणा भी की थी।  जैकलीन फर्नांडिस ने ईडी की पूछताछ में बताया था कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर ने तीन डिजाइनर बैग, जिम पहनने के लिए दो गुच्ची ड्रेस, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स और डायमंड की इयररिंग्स समेत कई गिफ्ट दिए थे।  वह अपने खिलाफ FIR रद्द करने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static