Zodiac Sign: गणेशोत्सव दौरान इन लोगों पर रहेगी बप्पा की असीम कृपा

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 11:23 AM (IST)

इस साल 10 सितंबर, दिन शुक्रवार से गणेश चतुर्थी का उत्सव आरंभ हो रहा है। पूरे 10 दिनों तक इसे पूरे धूमधाम से मनाया जाता है। मान्यता है कि इस दौरान घर पर गणेश जी स्थापना व विधि-विधान से पूजा करने से जीवन के संकट दूर होते हैं। घर में सुख-समद्धि, शांति व खुशहाली का वास होता है। गणेश चतुर्थी के ये पावन दिन 10 से 19 सितंबर तक चलेंगे। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, इस दौरान कुछ राशियों पर गणपति बप्पा की असीम कृपा रहेगी। चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में...

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गणेश चतुर्थी का पर्व इन लोगों के लिए खुशियां लेकर आएगा। इस दौरान वृषभ राशि वालों पर बप्पा की विशेष कृपा रहेगी। ऐसे में इनकी कुंडली में ग्रहों की दशा इनके अनुकूल रहेगी। वृषभ वालों को भाग्य का साथ मिलने से तरक्की के रास्ते खुलेंगे। ये लोग इस शुभ अवसर पर कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। वहीं करियर में तरक्की होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इसके अलावा इन जातकों को निवेश से भी लाभ मिल सकता है।

PunjabKesari

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए गणेशोत्सव के ये 10 दिन बेहद शुभ रहने वाले हैं। इन लोगों पर इन खास व शुभ दिनों पर गणेश जी की असीम कृपा बरसेगी। ये लोग इन दिनों में जिस काम को करने की कोशिश करेंगे उसमें सफलता हासिल कर सकते हैं। ऐसे में इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है।

सिंह राशि

गणेश चतुर्थी का यह पावन पर्व आपके जीवन में खुशहाली लेकर आएगा। इन लोगों को लंबे समय से चल रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आपके अटके हुए काम पूरे होने के आसार रहेंगे। आर्थिक स्थिति भी मजबूत हो सकती है। कार्यक्षेत्र में काम की तारीफ मिल सकती है। इसके अलावा इन शुभ दिनों में इन लोगों को लाभ कमाने के कई अवसर मिलेंगे।

PunjabKesari

कन्या राशि

इस राशि के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है। इस दौरान कन्या वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। ऐसे में इनके सभी रूके व बिगड़े काम बनेंगे। इन्हें कहीं से अचानक से धन लाभ हो सकता है। घर में खुशहाली भरा माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी सब बेहतरीन होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। ऐसे में आप लव लाइफ एन्जॉय करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static