नशे में धुत रवीना टंडन ने की बीच सड़क बुजुर्ग महिला की पिटाई, लोगों ने भी एक्ट्रेस का किया ये हाल

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 01:36 PM (IST)

एक्ट्रेस रवीना टंडन अचानक से चर्चाओं में आ गई है, वजह है शराब। जी, हां रवीना टंडन पर शराब के नशे में 3 लोगों से मारपीट करने का आरोप लगा है। इस पूरी घटना का एक वीडिया भी सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस भीड़ के बीच घिरी दिखाई दे रही है। कुछ लोग उनके साथ धक्का-मुक्की भी कर रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामाला।

जानकारी के अनुसार  रवीना टंडन के ड्राइवर ने रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए तीन व्यक्तियों को टक्कर मार दी। इसके बाद  ड्राइवर गाड़ी से निकला और अपनी गलती ना मानते हुए उनसे बहस करने लगा और हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद रवीना भी गाड़ी से उतरीं और उन लोगों से मारपीट करने लगीं।

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में  पीड़ित महिला की बेटी रवीना से कहती है-  'आपको पूरी रात जेल में बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।' रवीना उनसे बहस कर रही होती है तभी लोग उन्हें मारने को दौड़ते हैं। वह कहती सुनाई दे रही है कि- 'प्लीज मुझे धक्का मत दो.. मुझे मत मारो..।' एक्ट्रेस वहां मौजूद भीड़ से वीडियो ना शूट करने की भी गुजारिश कर रही है।

PunjabKesari
वीडियो में एक शख्स ने खुद को पीड़ित महिला का बेटा बताते हुए कहा-  उनकी मां, बहन और भांजी रवीना टंडन के घर के पास से गुजर रही थीं तो ड्राइवर ने उनको खूब मारा। इतना ही नहीं, शख्स ने गाड़ी चढ़ाने का भी आरोप लगाया। उस शख्स का आरोप है कि रवीना टंडन उस समय शराब के नशे में थीं। उनका कहना है कि रवीना टंडन ने उनकी मां को इतना मारा कि उनका सिर फट गया। उनका आरोप है कि  पुलिस स्टेशन में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। वह अपने परिवार के लिए इंसाफ मांग रहे हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि  रवीना टंडन के पति और मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन वह केस दर्ज कराने पर अड़े रहे। अभी तक इस पूरे मामले पर रवीना की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। अब देखना यह है कि पुलिस इस पर क्या एक्शन लेती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static