मीडिया जगत में शोक की लहर, दूरदर्शन की एंकर कनुप्रिया का कोरोना से निधन

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 11:29 AM (IST)

कोरोना महामारी का बढ़ता कहर आए दिन हजारों की संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई मशहूर हस्तियों को देश ने कोरोना के चलते खो दिया है। अब उन्हीं में दूरदर्शन की जानी-मानी एंकर कनुप्रिया का नाम भी शामिल हो गया है। कनुप्रिया कोरोना वायरस से संक्रमित थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबर भी दी थी। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक कनुप्रिया का ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था और बुखार बढ़ने के कारण उनका न निधन हो गया। उनके करीबी नोना वालिया ले सोशल मीडिया पर यह दुख की खबर शेयर की थी। बता दें कनुप्रिया एंकर होने के साथ-साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों मशहूर पत्रकार रोहित सरदाना का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थे। 

24 घंटों में सामने आए इतने मामले

बता दें कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में संक्रमण की कुल संख्या बढ़कर 1,95,57,457 हो गई है। अब तक इस महामारी से 1,59,92,271 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि देश भर में कोरोना से 2,15,542 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में एक्टिव केस की संख्या 33,49,644 है। अब तक 15,68,16,031 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static