डॉक्टर की नेक सलाह: कोरोना से बचने का दिया आसान टिप

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 12:28 PM (IST)

कोरोना न केवल चीन बल्कि पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। बीत चुके वक्त में शायद ही कोई ऐसा वायरस हो, जिसने इतनी तेजी से लोगों को अपना शिकार बनाया है। मगर Salute है उन डॉक्टर्स को जो इतनी खतरनाक हालत में भी लोगों का इलाज करने में एक कदम पीछे नहीं हट रहे। अब कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर ने हाथ में Tag पकड़े हुए फोटो शेयर की, जिस पर उन्होंने अंग्रेजी लिखा है 'I Stayed At Work For You, You Stay At Home For Us', यानि अगर हम इतने बिगड़ते हालात में आप सब का ध्यान रखने के लिए घर से हॉस्पिटल आ रहे है, कम से कम आप घर रहकर हमारा सहयोग करें।

nari

यह बात तो अब लगभग सारी दुनिया जान चुकी है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए आपका घर पर रहना कितना जरुरी है। साथ ही अस्पतालों की हालत इतनी बुरी हो चुकी है कि वहां पर मरीजों के लिए बिस्तर मौजूद नहीं हैं। ऐसे में आप जितना घर पर रहेंगे डॉक्टर्स उतना अच्छे से कम Facility के चलते लोगों का आसानी से इलाज कर पाएंगे।

Image result for hospital corona,nari

भले भारत में इतनी कोई सीरियस समस्या अब तक नहीं है, मगर फिर भी तेजी से फैलते जा रहे इस वायरस से बचने के लिए समय रहते सावधान होना बेहद जरुरी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static