रिश्ते हद से ज्यादा खराब होने के ये हैं संकेत, इनसे बच कर निकलना ही है बेहतर

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 06:10 PM (IST)


रिश्ता हद से ज्यादा खराब होने पर कई लक्षण नजर आने लगते हैं। अगर आपको भी रिश्ता बोझ महसूस लगे तो ऐसे रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर है। चलिए आपको बताते हैं कि प्यार खत्म होने के कुछ संकेतो के बारे में। इससे आपको जीवन में सही फैसले लेने में मदद मिलेगी.....

अहमियत कम होना

अगर पार्टनर आपका सम्मान नहीं करता है। वह आपको किसी भी फैसले में अहमियत नहीं देता है और बार-बार अपमानित करता है, तो आपको कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

PunjabKesari

दिखावे का रिश्ता

अगर आप रिश्ते में खुशी नहीं हैं। चीजें हद से ज्यादा खराब होने के बावजूद आप खुश रहने की कोशिश करते हैं तो जान लें झूठा और दिखावे का रिश्ता ज्यादा नहीं चलता है।

दिलचस्पी खत्म हो जाए

रिश्ते में एक लंबा समय बीताने के बाद अगर आपका पार्टनर आप दिलचस्पी खो रहा है और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई हो, तो समझ लीजिए रिश्ता कमजोर हो चुका है।

पार्टनर धोखा दे

रिश्ते में पार्टनर अगर आपके प्रति वफादार नहीं है तो लाख कोशिशों के बाद भी आपका रिश्ता नहीं चल सकता है।

PunjabKesari

हावी होना

एक खराब रिश्ते का लक्षण यह भी है कि आपका साथी आपको कंट्रोल करके रखना चाहता है। वह चाहता है कि हर पल आप उनके हिसाब से चलें।

बढ़ती दूरी

अगर पार्टनर आपकी हर एक बात पर नापसंदगी जताता है और जल्दी इरिटेट हो जाता है तो ये रिश्ते में दूरियां बढ़ने के संकेत हो सकते हैं।

इग्नोर करना

अगर आपका पार्टनर आपके साथ समय बिताना पसंद नहीं करता है और वह आपके साथ समय बिताने से बचता है तो ये भी रिश्ते में दूरी के संकेत हैं।

PunjabKesari

बातें छिपाना

जब आपका पार्टनर आपसे बात छिपाना शुरू कर दें और वह रिश्ते में जरुरी बातों को बताने में असहज महसूस करने लगे, तो समझ जाएं कि रिश्ता खराब हो चुका है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static