सिंदूर न लगाने पर ट्रोलर को नई दुल्हन दिशा का करारा जवाब, मेरे पति को दिक्कत नहीं तो आप क्यों हैं?

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 04:45 PM (IST)

बाॅलीवुड सिंगर और बिग बाॅस फेम राहुल वैद्य पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फंक्शन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। बता दें कि राहुल ने 16 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड दिशा के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके बाद से ही उनके शादी के हर फंक्शन के वीडियोज़ सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर वायरल हुए, जिन्हें उनके फैंस ने भी खूब लाइक किए। 

दिशा की मांग से सिंदूर गायब तो यूजर ने किया ट्रोल
वहीं शादी के बाद दिशा ने जब सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर किए तो वह यूजर्स के निशाने पर आ गई। दऱअसल, इन तस्वीरों में दिशा की मांग से सिंदूर गायब था  जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया। लेकिन दिशा भी इस पर चुप नहीं बैठी और ट्रोलिंग करने वालों को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

PunjabKesari

मेरे पति को इससे कोई दिक्कत नहीं है तो तुम कौन हो
दिशा ने कमेंट सेक्शन में यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि उन सभी लोगों के लिए, जो सिंदूर नहीं लगाने के कारण मेरे कमेंट सेक्शन को नकारात्मकता से भरना अपना अधिकार मानते हैं। यह मेरी पसंद है। मैं इसे तब लगाती हूं जब मैं इसे लगाना चाहती हूं। मैं इसके साथ ठीक हूं, मेरे पति को इससे कोई दिक्कत नहीं है। मेरा परिवार इसे ठीक समझता है! तो फिर आप इतने उत्तेजित क्यों हैं?

PunjabKesari

राहुल भी दें चुके हैं फैन को करारा जवाब
आपकों बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब लोगों ने दिशा को सिन्दूर न लगाने पर ट्रोल किया हो। हाल ही में जब राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाइव सेशन होस्ट किया था, तब भी एक फैन ने दिशा के सिंदूर न लगाने को लेकर सवाल किया था। फैन ने सुझाव दिया था कि उसे सिंदुर लगाना चाहिए क्योंकि वह शादीशुदा हैं। इसी दौरान राहुल ने भी फैन से कहा था कि उन्हें इस मामले की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्यूंकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी पत्नी सिंदूर लगाती हैं या नहीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static