डिंपल कपाड़िया को बेटी संग फोटो खिंचवाने में आती है शर्म ! बोली- मैं ट्विंकल के साथ पोज नहीं दूंगी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 09:52 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड जोड़ी अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को चल रहे मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2024 में दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया की फिल्म 'गो नोनी गो' के प्रीमियर पर एक स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान डिंपल ने अपनी बेटी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल इवेंट के बाद जब डिंपल को पैपराजी ने  ट्विंकल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना करते हुए कह दिया- मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। उन्होंने अपनी बेटी को जूनियर का टैग दे दिया।  इससे पहले भी डिंपल कई बार ट्विंकल की खिंचाई कर चुकी हैं।

PunjabKesari
डिंपल ने भले ही ये बात मजाक में कही लोगों को यह सब ठीक नहीं लगा, ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद कई कमेंट वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्योंकि वह जूनियर्स के साथ खड़ी होकर बूढ़ी नहीं दिखना चाहती। वहीं किसी ने कहा- उम्र के साथ इंसान जया बच्चन बन ही जाता है।

PunjabKesari
वही लुक की बात करें तो इस खास मौके पर ट्विंकल ने एक खूबसूरत पीले रंग की साड़ी चुनी और एक खूबसूरत हेयर एक्सेसरी के साथ अपने लुक को निखारा। दूसरी ओर अक्षय ग्रे सूट में शानदार दिख रहे थे, जिसे उन्होंने सफेद शर्ट के साथ पेयर किया था। रेड कार्पेट पर फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए पति-पत्नी मुस्कुराते हुए नजर आए। ट्विंकल खन्ना द्वारा निर्मित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, इस फिल्म में दिग्गज डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी कहानी दिल को छू लेने वाली और सोचने पर मजबूर करने वाली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static