अमेरिकी एक्टर को दिलजीत दोसांझ ने सिखाई पंजाबी, वीडियो देख बेहद खुश हुई प्रियंका

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 06:22 PM (IST)

अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दुनिया भर में छाए हुए हैं। हाल ही में वह लोकप्रिय अमेरिकी चैट शो "द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन" में नजर आये, जहां उन्होंने बैंड बाजा भागंड़ा के साथ शो में एंट्री ली। इतना ही नहीं उन्होंने अमेरिकी एक्टर को पंजाबी भी सिखाई। उनका  यह वीडियाे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jimmy Fallon (@jimmyfallon)


दोसांझ वर्तमान में उत्तरी अमेरिका के दौरे पर हैं। वह ‘दिल-लुमिनाती' नामक एक 'टूर' पर हैं। वह अमेरिकी नेटवर्क एनबीसी पर प्रसारित होने वाले शो के सोमवार के एपिसोड में दिखाई दिए। मेजबान जिमी फॉलन ने शो में दोसांझ का स्वागत करते हुए कहा- "आप हमारे अगले अतिथि को उनके दिल-लुमिनाती टूर पर देख सकते हैं। कृपया सबसे बड़े पंजाबी कलाकार, दिलजीत दोसांझ का स्वागत करें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Tonight Show (@fallontonight)


सफेद धोती कुर्ता और पगड़ी पहने दोसांझ ने शो में ‘चार्टबस्टर ट्रैक' पर प्रस्तुति दी। अपने शो में फॉलन स्टेज पर पंजाबी स्टार के साथ शामिल हुए। अपने प्रदर्शन से पहले, दोसांझ ने फॉलन के साथ एक बैकस्टेज क्लिप साझा की। इसमें दोसांझ उन्हें पंजाबी में "सत श्री अकाल" बोलना सिखाते नजर आये। वीडियो में टाइटल लिखा है- दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी बोलना सीखें। वीडियो में देख सकते हैं  पंजाबी सीखकर जिम्मी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। 

PunjabKesari
दिलजीत ने भी एक रील  शेयर करते हुए लिखा- 'पंजाबी आ गए ओए। उन्होंने फॉलन टूनाइट, जिमी फॉलन, एनबीसी को भी टैग किया। इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी में लिखा, 'गोरेया दा घरां च अज पंजाबी सुनी जानी आन' यानी पंजाबी आज रात गोरों के घरों में और दिल में होंगे।' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- "मेरे लिए ये 'ओए' ही था."।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static