दिलजीत ने शेयर की कड़कती ठंड में नहाते किसान की फोटो, यूजर्स बोले- जहर मत फैलाओ

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 10:46 AM (IST)

अपनी मांगों को लेकर किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार के सामने किसान एक जुट होकर अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं। वहीं पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी किसानों के आंदोलन का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। किसानों के कारण कंगना और दिलजीत के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली थी। इन सब के बीच दिलजीत ने एक बुजुर्ग सिख किसान की तस्वीर शेयर की है। जो कड़ाके की ठंड में खुले आसमान के नीचे नहा रहा है।

दिलजीत ने यह तस्वीर अपने इंस्टासग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि खुले आसमान के नीचे कड़ाके की ठंड में एक बुजुर्ग किसान नहाता दिख रहा है। वहीं उनके बगल में ट्रैक्टर खड़ा हुआ है और पास में कुछ कपड़े टंगे हुए नजर आ रहे हैं। 

 

दिलजीत ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'ये रब के बंदे लोगों को आतंकी लगते हैं। इंसानियत नाम की भी कोई चीज़ होती है यार।' दिलजीत के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद जहां कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि दिलजीत आंदोलन के शुरूआत से ही किसानों का समर्थन कर रहे हैं। किसानों के खिलाफ बोलने वाली कंगना रनौत से भी दिलजीत ने पंगा ले लिया है। बीते कुछ दिनों पहले एक बार फिर से दिलजीत ने कंगना को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी थी। दरअसल, कंगना ने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक ट्वीट किया था। 

PunjabKesari

कंगना ने लिखा था, 'मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिये लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिखे कम से कम एक वीडियो के माध्यम से किसानों को ये तो बताएं की उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं और देखो किसानों की और देश की ये हालत है।'

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक अन्य ट्वीट कर लिखा था, 'जब प्रसिद्ध और जाने माने कलाकार मासूमों को भड़काते हैं, देश में शाहीन बाग़ जैसे दंगे/किसान आंदोलन जैसे विरोध करवाते हैं तो क्या सरकार को उनके ख़िलाफ़ किसी तरह की कारवाई या केस नहीं करना चाहिए? क्या इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में खुल कर हिस्सा लेने वालों के लिये कोई सजा नहीं?'

 

PunjabKesari

 

दिलजीत ने इसका जवाब सिर्फ कुछ ही शब्दों में दिया था। सिंगर ने जवाब देते हुए लिखा था, 'सुना था पूंछ सीधी नहीं हो सकती। कंफर्म हो गया भाई।' 

 

कुछ दिनों पहले प्रदर्शन कर रहे किसानों की पिज्जा खाते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लोगों ने वायरल हो रही किसानों की इन तस्वीरों पर निशाना साधते हुए कमेंट करते हुए कहा था कि ये लोग यहां आंदोलन नहीं पिकनिक मनाने आए हैं। जिसके बाद दिलजीत लोगों पर भड़क गए और उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static