मोतियों और हीरों से सजी Diipa Khosla ने बढ़ाई कान्स रेड कार्पेट की शान, लगी परी जैसी खूबसूरत

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 09:48 AM (IST)

2023 का कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर दिन एक से बढ़कर एक हसीनएं अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इस अवसर पर कुछ Celebrities ने रेड कर्पेट पर ऐसे फैशन statements भी दिए जो हमेशा याद किए जाएंगे। अब इस हाई प्रोफाइल फिल्म फेस्टिवल के खत्म होने से पहले एक इंडियन इन्फ्लुएंसर ने फ्रेंच रिवेरा में बेहद ही शानदार ड्रेस में पोज दिए।  

PunjabKesari

दीपा ने पहनी खूबसूरत सी मोती और हीरों की ड्रेस

हम बात कर रहे हैं दीपा खोसला की, जो पिछले चार दिनों से कान्स रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा रही हैं। इन चारों दिनों में उन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार ड्रेस में पोज दिए। लेकिन जब  हमें लगा  कि वो इससे बेहतर नहीं कर सकती तो उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से सब को गलत साबित कर दिया। सिर से लेकर पांव तक मोतियों और हीरों वाले गाउन में सजी दीपा किसी परी से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari

इस शानदार गाउन को Yousef Al Jasmi ने डिजाइन किया है। गाउन का होल्टर नेक (halter neck) था और उसमें मोतियों और हीरों का बहुत ही शानदार काम किया गया था। ड्रेस के साथ मैचिंग गलव्स भी थे। दीपा के इस लुक को तान्या घावरी ने स्टाइल किया। उन्होंने इस ड्रेस के साथ दीपा को कोई एक्सेसरीज पेयर करने नहीं दी ताकि गाउन की खूबसूरती उभर कर आए।

PunjabKesari

ये कहना गलत नहीं होगा कि ये निश्चित रूप में 2023 के कान्स फिल्म फेस्टिवल का सबसे बेहतरीन लुक था और दीपा भी कान्स में इस लुक को कैरी करने के लिए श्रेय की हकदार हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static