क्यों टूटी थी Pulkit Samrat की पहली शादी? प्रेग्नेंट वाइफ के होते हुए इस एक्ट्रेस के साथ चलाया था चक्कर

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 03:47 PM (IST)

इन दिनों पुलकित सम्राट अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से शादी करने को लेकर सुर्खियों में हैं। ये कपल शादी के लिए दिल्ली पहुंच चुका है। गुरूग्राम के ITC Grand में कपल की ग्रेंड वेडिंग होगी।  लेकिन कई लोगों को शायद ये बात न पता हो कि ये एक्टर की दूसरी शादी है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। इससे पहले उन्होंने श्वेता रोहिरा संग 7 फेरे लिए थे। वो भी एक एक्टर हैं और सलमान खान को अपना भाई मनाती हैं। 

PunjabKesari

2014 में हुई थी पुलकित की पहली शादी

पुलकित और श्वेता ने साल 2014 में बड़े धूम- धाम से शादी की थी। लेकिन एक साल में ही उनके रिश्ते में खटास आ गई। श्वेता ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि,' पुलकित ने मुझे बताया कि वो अपने परिवार की वजह से मुझे छोड़ रहे हैं।  परिवार हम दोनों के लिए बहुत जरूरी है। मैंने हमेशा से उन्हें जो चाहिए वो देने में विश्वास रखा है। तो ये भी मना नहीं किया। ' हालांकि उन दिनों फिल्म 'सनम रे' रिलजी हुई थी, जिसके बाद उनकी और यामी गौतम के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी वजह से श्वेता और पुलकित के रिश्ते में दरार आई थी। 

PunjabKesari

यामी गौतम की वजह से हुआ था श्वेता का मिसकैरेज

श्वेता ने भी बाद में कहीं न कहीं उनके अफेयर की खबरों पर कंफर्म करते हुए अपने मिसकैरेज की बात रिवील की थी। उन्होंने इसके लिए यामी को ही जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि मेरे ही आंखों पर पट्टी बंधी थी जो मैं देख नहीं पाई।

पुलकित ने दी थी सफाई

इसके बाद पुलकित ने अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा था कि अगर दो लोगों का रिश्ता खराब होता है, उनमें उन दोनों की ही गलती होती है। किसी तीसरे की नहीं।

पुलकित का फूटा था फोटोग्राफर पर गुस्सा

उस दौरान ये खबर बॉलीवुड गलियारों में बहुत गर्म थी कि यामी की वजह से पुलकित- श्वेता का तलाक हुआ है। एक्टर को चीटर का भी टैग मिल गया था। अपने ऊपर लगे इन इल्जामों से पुलकित इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने कोर्ट के बाहर तलाक की कार्रवाई के दौरान फोटोग्राफर की पिटाई कर डाली थी। यहां तक की उसका कैमरा भी गिरा दिया था। इस दौरान उन्हें इतना ज्यादा हेट मिल रहा था कि उन्होंने कुछ समय के लिए अपना ट्विटर अकाअंट भी क्लोज कर दिया था। हालांकि इतना कुछ होने के कुछ समय बाद यामी के साथ भी उनका रिश्ता टूट गया।  लेकिन आखिरकार अब उन्हें प्यार मिल गया और वो कृति से शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deeksha Gupta

Recommended News

Related News

static