अनंत-राधिका की शादी में नाचने के लिए क्या सेलेब्स को मिले थे करोड़ों?  अनन्या पांडे ने बता दी असली बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 11:24 AM (IST)

नारी डेस्क: इस साल का जुलाई महीना भारत  के सबसे अमीर परिवार के नाम रहा। इस महीने मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में जो बंधे थे। उनकी इस ग्रैंड वेडिंग में देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल हुए थे। ,असली रंग जमाया था सितारों ने जिन्होंने बाराती बनकर खूब नाच गाना किया। अब यह बात सामने आई है कि इन सितारों को पैसा देकर शादी में बुलाया था।

PunjabKesari
याद हो कि अनंत-राधिका की शादी के दिन बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड, क्रिकेट वर्ल्ड और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की जबरदस्त एनर्जी ने समा ही बांध दिया था।  प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित जैसे सितारों ने भी जबरदस्त डांस मूव्ज दिखाए थे। कुछ दिनों से यह दावा किया जा रहा है कि  हाई-प्रोफाइल सेलेब्स को अंबानी वेडिंग में शामिल होने के लिए पैसे दिए गए थे।

PunjabKesari
 अनन्या पांडे ने अब इस पर सफाई दी है। मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि अनंत-राधिका की शादी में इतने जोश के साथ डांस करने की वजह क्या थी तो इस पर उन्होंने कहा-  'वे मेरे दोस्त हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। जाहिर है, मैं अपने दोस्तों की शादी में पूरे दिल से नाचूंगी। मुझे प्यार का जश्न मनाना पसंद है।'  एक्ट्रेस ने इस बात को भी नकार दिया कि सेलेब्स को शादी का हिस्सा बनने के लिए पैसे दिए गए थे।

PunjabKesari
अनन्या पांडे ने कहा- 'शादी से एक बड़ी सीख यह मिली कि बहुत कुछ हो रहा था, लेकिन जब भी अनंत और राधिका एक-दूसरे को देखते थे तो सिर्फ प्योर लव ही नजर आता था। उन्होंने अंबानी फैमिली की मेजबानी की भी तारीफ करते हुए कहा- 'उन्होंने सभी का वेलकम किया, चाहे कितने भी इवेंट हों, वे सभी का बहुत प्यार और गर्मजोशी से स्वागत करते थे, ये बहुत सुंदर गुण है क्योंकि यह हर चीज को बहुत पर्सनली महसूस कराता है.'। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static