क्या आलिया ने की मेट गाला में दीपिका की कॉपी? फैंस कर रहे जमकर ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:28 PM (IST)

न्यूयॉर्क शहर में हो रहे मेट गाला इवेंट में बॉलीवुड और भारत की फेमस हस्तियां भी अपना जलवा बिखेरने पहुंचती हैं। आलिया भट्ट की पहली अपीयरेंस इस समय खूब लाइमलाइट में है। आलिया, डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की पेस्टल टॉन फ्लोरल साड़ी पहने नजर आई। आलिया की ये थ्री डी फ्लोरल एम्ब्रायडरी  साड़ी पर खूबसूरत स्टोन्स, डिटेलिंग वर्क और साथ में 23 फुट लंबी ट्रेल लगी थी। साथ में उन्होंने महंगे स्टड से जड़ा बटरफ्लाई स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। आलिया ने मेसी हेयर के साथ हैवी हैड एक्सेसरीज लगाई थी। एक्ट्रेस का ये इंडो-वेस्टर्न गेटअप कइयों को पसंद आया तो कइयों ने इसे ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा कि साड़ी सुंदर है लेकिन आलिया पर सूट नहीं कर रही।

आलिया ने की दीपिका की कॉपी 

PunjabKesari

हालांकि कुछ ने तो उन्हें फिर दीपिका पादुकोण की कॉपी कह दिया है। दरअसल, आलिया की इस लुक को दीपिका की एक पुरानी लुक के साथ ही कंप्येर किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में फिल्मफेयर मराठी अवॉर्ड इवेंट में सब्यसाची मुखर्जी की फ्लोरल साड़ी पहनी थी। पेस्टल टूले साड़ी पर खूबसूरत फ्लोरल डिटेलिंग पैच वर्क थे। इसके साथ दीपिका ने स्मोकी आई मेकअप किया और बड़े साइज के ईयररिंग्स पहने थे। फैंस को दीपिका का लुक बहुत पसंद आया था। 

कैटरीना ने भी पहनी थी अपनी शादी में सेम साड़ी

PunjabKesari

हालांकि दीपिका के बाद कैटरीना कैफ ने भी अपनी वेडिंग डे के लिए बिलकुल ऐसी ही साड़ी चूज की थी जो सब्यसाची मुखर्जी की ही क्लैकशन से थी। कैटरीना की साड़ी दीपिका से काफी मैच कर रही थी। कैटरीना की टूले स्किन टॉन साड़ी पर भी कलरफुल फूलों का डिटेलिंग वर्क था। कैटरीना ने अपनी साड़ी को थोड़ा क्रिश्चियन वैडिंग गाउन जैसा लुक दिया था। उनकी साड़ी पर वेल और लॉन्ग ट्रेल थी। 

आलिया को जमकर कर रहे ट्रोल

PunjabKesari

अब इन दोनों ही एक्ट्रेस की साड़ी की झलक आलिया की मेट गाला लुक साड़ी में दिखीं। तभी तो सब आलिया भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं कि उनकी लुक में दीपिका के फैशन की झलक जरूर दिखती है। आपको दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट में किसकी साड़ी लुक सबसे बेस्ट लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static