LFW: डायना पेंटी ने ट्रेडिशनल लुक में मारी रैंप पर एंट्री, परिणीति-आथिया समेत इन Actress के लुक ने लूटी महफिल

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 12:58 PM (IST)

लैक्मी फैशन वीक का शानदार आगाज हो चुका है। 4 दिन चलने वाले इस शो में एक्ट्रेस का आए दिन खूबसूरत लुक देखने को मिल रहा है। बीते दिन यानी के लैक्मी फैशन वीक के तीसरे दिन यहां तारा सुतारिया, सारा अली खान, सुष्मिता का शानदार अंदाज देखने को मिला। वहीं इन सब के बाद डायना पेंटी, परिणीति चोपड़ा, शनाया कपूर, तापसी पन्नु, आथिया शेट्टी समेत रश्मिका मंदाना ने रैंप पर अपने शानदार एंट्री के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। तो चलिए डालते हैं इन सबके लुक पर एक नजर...

डायना पेंटी 

एक्ट्रेस डायना पेंटी डिजाइनर दिशा पाटिल प्रेट काउचर के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने ग्रे सिल्वर कलर का लहंगा और चौली पहन रैंप पर एंट्री मारी। कानों में ईयररिंग्स गले में एमरल्ड नेकलेस और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। सिल्वर कलर के लहंगा चौली में डायना काफी खूबसूरत लग रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

परिणीति चोपड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने फैशन डिजाइनर रीतिका मिरचांदनी के लिए रैंप पर वॉक किया। इंडो वेस्टर्न लुक के साथ उन्होंने रैंप पर शानदार एंटी ली। परिणीति ने आईवरी कोरल रिफ्स वर्क आउटफिट कैरी किया। साथ में ओपन हेयर्स, गले में नेकलेस, छोटे-छोटे ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

शनाया कपूर 

एक्ट्रेस शनाया कपूर ने डिजाइनर डायसन और अर्पिता मेहता के लिए रैंप पर अपना जलवा दिखाया। एक्ट्रेस ने अपना लुक सिंपल ही रखा। येलो शिमरी साड़ी, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ शनाया ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

आथिया शेट्टी 

एक्ट्रेस आथिया शेट्टी भी इस बार रैंप पर नजर आई। सुनील शेट्टी की लाडली ने डिजाइनर नमरता जोशी पुरा के लिए रैंप पर वॉक किया। ऑल पर्पल लुक में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। आथिया के लुक की बात करें तो उन्होंने शाईनी पर्पल कलर का जंपसूट कैरी किया था। डॉर्क लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ आथिया ने अपना लुक पूरा किया। ट्रेडिशनल आउटफिट में वह काफी सुदंर दिख रही थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

तापसी पन्नु 

तापसी पन्नु ने रैंप पर काफी बोल्ड अवतार में एंट्री मारी। एक्ट्रेस ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के लिए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। तापसी के लुक की बात करें तो उन्होंने वी नेक शेप रेड कलर का हैवी गाउन कैरी किया था लेकिन उनके लुक से ज्यादा लाइमलाइट उनके द्वारा पहने गए नेकलेस ने ली। हैवी गोल्डन नेकलेस, कर्ली हेयर्स और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगा दिए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

रश्मिका मंदाना 

इस बार लैक्मी फैशन वीक में पहली बार रैंप पर साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आई। रश्मिका ने डिजाइनर जे जे वाल्या के लिए रैंप पर अपना दिलकश अंदाज दिखाया। मैटालिक ब्लैक साड़ी में वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। डार्क आई मेकअप और कानों में कैरी किए ईयररिंग्स ने रश्मिका के लुक पर चार चांद लगा दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static