ईशा अंबानी के गहने ही नहीं कपड़ाें में भी जड़े थे हीरे, महंगे रत्नों से तैयार हुआ ये ब्लाउज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 06:34 PM (IST)

अंबानी फैमिली का ये ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन को लोग सालों तक नहीं भूल सकते। इस समारोह को यादगार बनाने के लिए यूं तो पूरे अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी पर इस खानदान की महिलाओं ने  बेशकीमती गहने और कपड़े पहनकर सभी का ध्यान अपन ओर आकर्षित कर लिया। अभी नीता अंबानी के पन्ना और हीरे से जड़े हुए हार के चर्चे चल ही रहे थे कि इसी बीच ईशा अंबानी के ब्लाउज ने तो होश ही उड़ा दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla)

 

आप सोच रहे हाेंगे कि एक ब्लाउज में ऐसा क्या है जिसकी इतनी चर्चा हो रही है तो बता दें कि ये आम ब्लाउज नहीं है।  राधिका और अनंत की हस्ताक्षर सेरेमनी में ईशा ने जो लहंगा कैरी किया था उसे  मशहूर डिजाइन अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। डिजाइनर ने वीडियो शेयर कर इस लहंगे की खासियत बताई है। 

PunjabKesari
वीडियो में बताया गया कि लहंगे के साथ कैरी किए गए ब्लाउज में असली और प्रमाणिक जड़ाऊ आभूषणों का इस्तेमाल कर बारीक और जटिल वर्क किया गया था। इसमें  ईशा अंबानी के नए और पुराने जेवर लगाने के साथ- साथ गुजरात और राजस्थान से पारंपरिक गहने भी मंगवाकर लगाए गए। 

PunjabKesari

इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे हाथ से बनाए गए कागज के पैटर्न पर शुरुआती प्लेसमेंट से लेकर सोने और चांदी के जरदोजी टांके लगाने तक, इस ब्लाउज को बनाने में रचनात्मक कारीगरी का इस्तेमाल किया गया है।  ईशा के इस ब्लाउज में न सिर्फ डायमंड बल्कि इसके साथ पुलकी, रूबी, एमरॉल्ड समेत कई रत्नों को लगाया गया है। ईशा ने अपने इस खास लहंगे और ब्लाउज के साथ अपनी ही शादी की पुरानी ज्वेलरी पहनी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static