ढिंचैक पूजा ने फिर निकाला  लोगों के कानों से  खून! अब लाई  ''दिलों का शूटर'' गाने का नया वर्जन

2021-10-22T12:05:47.383

ढिंचैक पूजा एक ऐसी सिंगर है, जिसका नाम सुनते ही लोगों का सिर चकराने लगता है। इस  सोशल मीडिया स्टार के गानों के तो क्या ही कहने, इसे सुनते ही लोग अपना माथा पकड़ लेते हैं। अब एक बार फिर ढिंचैक पूजा ने नए गाने को रिलीज कर  सुर्खियां बटोर ली है। हालांकि हर बार की तरह उनका यह गाना भी आपके दिमाग के फ्यूज उड़ा देगा। 


 ढिंचैक पूजा ने हाल ही में अपना नया गाना दिलों का स्कूटर 2.0 रिलीज किया है।  ढिंचैक पूजा ने अपने नए गाने को पैपी सॉन्ग बनाने की पूरी कोशिश की है, लेकिन यह एक मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है। दिलों का स्कूटर का पहला वर्जन भी ट्रोल ही हुआ था, दूसरे वर्जन ने तो सिर ही घूमा दिया।  फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक हर जगह ये गाना छाया हुआ है।

PunjabKesari
गाने के लिरिक्स की बात करें तो वह इस प्रकार है- - दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, मुझसे ना है कोई क्यूटर, जिसे सुन आप भी हंस- हंस पर पागल हो जाएंगे।  ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari
 एक यूजर ने लिखा कि 'चेक करो मेरे कान से खुन आ रहा है। कई लोगों ने ढिंचैक पूजा को हेलमेट ना पहनने पर भी ट्रोल किया है। पूजा के  गाने पर लोग ऐसे-ऐसे कमेंट कर रहे हैं जिन्हें पढ़कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने को सुनने के बाद आपका क्या हाल हो सकता है। 

PunjabKesari

पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने गानों को खुद ही लिखती हैं। ऐसे में कयास लगाए हैं कि इस गाने को भी उन्होंने खुद ही लिखा होगा।  ढिंचैक पूजा के ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ भी लोगों के बीच पॉपुलर हुए थे। पॉपुलैरिटी के कारण ही पूजा टीवी के चर्चित  शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static