अरमान मलिक के इरादों को  देवोलीना ने बताया 'अश्लील', बोली- क्या पत्नी को दोगे दो पति रखने की इजाजत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 06:33 PM (IST)

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के इस समय खूब चर्चा में चल रहा है। इस शो में पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे हैं, ऐसे में कुछ लोगों ने इसका विरोध किया है। टीवी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी तो इस चीज से बेहद ही नाराज हैं और वह आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर  अरमान मलिक को निशाने पर ले ही लेती हैं।


अरमान मलिक को बिग बॉस में लाने का फैसले देवोलिना भट्टाचार्जी को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट शेयर करते हुए लिखा- वो दिन दूर नहीं है जब लड़कियां भी एक से ज्यादा पति रखने की जिद करेंगी और तब देखूंगी कि कितने लोग आगे आकर ऐसी लड़कियों का सपोर्ट करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बिग बॉस के मेकर्स एक से ज्यादा शादियां करने को बढ़ावा दे रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल बिग बॉस के घर में अरमान मलिक ने कहा है कि हर आदमी चाहता है कि उसकी दो वाइफ हो, जिसे लेकर देवोलिना नाराज है, उन्होंने इसे गंदगी बताया है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान का एक वीडियो शेयर कर लिखा-  ‘मैं हर आदमी के बारे में तो नहीं कह सकती, लेकिन निश्चित रूप से जो लोग गंदे इरादे रखते हैं, वे 2, 3 या 4 पत्नियां रखना चाहते होंगे। कृपया यह गंदगी बंद करो, भगवान के लिए यह बंद करो। किसी दिन अगर वही पत्नियां कहने लगें कि उन्हें भी 2-2 पति चाहिए, तो उसे भी देखना अच्छा लगेगा. ‘।

PunjabKesari
देवोलीना आगे लिखती हैं- ‘किसी दिन कोई लड़की कहेगी कि वह दो पति रखना चाहती है और उन्हें खुश रखेगी, तब मैं देखूंगी कि आप में से कितने लोग उसका समर्थन करने के लिए आगे आते हैं। वही लोग सबसे पहले चरित्र हनन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, एक समाज के रूप में, हम पहले से ही एक विनाशकारी रास्ते पर हैं, और हां, सिर्फ इसलिए कि एक गलती सालों से हो रही है, इसका मतलब यह नहीं है कि इसे जारी रहना चाहिए. यह हर गलत कार्रवाई को सही होने का औचित्य साबित करता है। इससे पहले भी उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर्स से अरमान के घर में शामिल होने को लेकर भी सवाल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static