रकुलप्रीत की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस, मीडिया पर लगाया था यह आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 02:41 PM (IST)

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में बाॅलीवुड के कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। इस मामले में जांच कर रही एनसीबी ने बीते कछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। इसी बीच रकुलप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में मीडिया कवरेज रोकने को लेकर याचिका दर्ज करवाई थी। जिस पर अब केंद्र को दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से नोटिस भेजा गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, रकुलप्रीत ने मीडिया ट्रायल से तंग आकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें कहा गया था कि मीडिया को ये आदेश दिया जाए कि वे उनके ड्रग केस से जुड़ी किसी भी खबर को प्रकाशित या फिर उससे जुड़े किसी भी कार्यक्रम को ना दिखाए। इस से उनके करियर और उनकी इमेज पर बुरा असर पड़ रहा है। रकुलप्रीत की इस याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया है कि बिना मीडिया संस्थानों की बात सुने कवरेज को रोकने का एकतरफा फैसला नहीं लिया जा सकता। 

PunjabKesari

बता दें इसस पहले भी रकुलप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने सूचना प्रसारण मंत्रालय से मांग की थी कि उनका नाम ड्रग्स मामले में लेने से रोकने का आदेश जारी किया जाए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि एनसीबी की पूछताछ में रकुल ने कुछ बातों को लेकर कबूलनामा किया था। रकुलप्रीत ने कबूल किया था की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी। रकुलप्रीत ने बताया कि ड्रग्स की डील ग्रुप में होती थी। वहीं ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static