Oscar में दीपिका पादुकोण के किलर लुक ने मचाया तहलका, शानदार ड्रेस पर सबकी टिकी रही नजर

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 06:56 PM (IST)

दीपिका पादुकोण इस साल ऑस्कर्स अवॉर्ड में हिस्सा लिया और ऑवर्ड में प्रेजेंट किया। ऐसे में अपने खास अंदाज में भला वो कैसे ना नजर आती। इस मौके पर उनके दो शानदार लुक सामने आए। ऑस्कर ऑवर्ड के दौरान दीपिका ने लुई वितों (Louis Vuitton) की कस्टम मेड डिजाइनर ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

दीपिका का ब्लैक गाउन ऑफ शॉल्डर है, जिसमें साथ साटिन के ग्लव्स भी हैं।

PunjabKesari

अपने लुक को स्टाइल करते हुए एक्ट्रेस ने कार्टियर का स्टेटमेंट नेकपीस पहना हुआ था।  दीपिका ने अपने बालों को ढीले लो बन में बांधा और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

वहीं अब  ऑस्कर ऑफ्टर पार्टी के लिए उन्होनें पिंक कलर की बेहद प्यारी फर्र वाली ड्रेस पहनी । इन तस्वीरों में वो रानी की तरह पोज दे रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

पिंक ड्रेस के साथ लॉन्ग डायमंड ईयरिंग्स उनके लुक में चार-चांद लगा रहे हैं।  यहां उन्होनें ग्लोसी मेकअप, विंगेड आईलाइनर, ब्राउन शेड की लिपस्टिक और रफ बन  के साथ अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

लोगों को एक्ट्रेस का लुक तो पसंद आया ही साथ ही इंटरनेशनल मंच पर इंडियन फिल्म को रिप्रेजेंट करने का अंदाज सभी फिल्मी फैंस को लुभा गया है। आपको बता दें दीपिका ने आरआरआर के परफॉर्मेंस का बड़े ही खास अंदाज में अनाउंसमेंट किया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static