प्यार में मिली बेवफाई पर बोलीं Deepika, कहा - ''मेरे लिए शारीरिक संबंध सिर्फ...''

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 01:10 PM (IST)

फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गहराइयां' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को भले ही कई लोगों ने पसंद किया हो लेकिन दीपिका की एक्टिंग को खूब सराहा गया है। मगर, अब खुद दीपिका ने अपने किरदार को लेकर एक बड़ी बात कह दी है।

गहराइयां के करेक्टर पर बोलीं दीपिका

वैलेंटाइन डे के मौके पर ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'गहराइयां' प्यार, दर्द, विश्वास, झूठ, छल और रिश्तों में उलझी हुई कहानी है। फिल्म में दीपिका का अपने चचेरी बहन के मंगेतर के साथ अफेयर होता है। उनका कहना है कि वह इस तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं थीं। वह इस भूमिका को इस तरह पर्दे पर उतारना चाहती थीं कि कोई उनकी जिंदगी में आए हालातों को देख सके। अलीशा के इस किरदार में लोगों ने कई गलतियां निकाली होंगी लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि असल जिंदगी में ऐसे किरदार नहीं होते।

PunjabKesari

'मेरे लिए शारीरिक संबंध सिर्फ फिजिकल रिलेशन नहीं'

यही नहीं, 'गहराइयां' में दिखाए गए Infidelity Plot के बाद दीपिका ने कहा, 'मेरे लिए शारीरिक संबंध सिर्फ फिजिकल रिलेशन नहीं बल्कि इमोशनल अटैचमेंट है। मैनें कभी किसी को धोखा नहीं दिया और ना ही कोई बात छिपाई, अगर कोई मुझे धोखा देता है तो मैं उसके साथ रिलेशनशिप में क्यों रहूंगी, इससे तो अच्छा मैं सिंगल रहूं और खुलकर लाइफ के मजे लूं, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचता।'

यह था फिल्म का मकसद

वह कहती हैं कि 'फिल्म का मकसद लोगों को यह बताना था कि दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। फिल्म में दिखाए गए सभी विकल्पों से सहमत होना जरूरी नहीं है लेकिन आप खुद को उसकी जगह रखकर उस किरदार को कितना समझ पाते हैं, यह महत्वपूर्ण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने 'अलीशा' और अनन्या पांडे ने 'टिया' की भूमिका निभाई थी। ये दोनों चचेरी बहनें हैं। दोनों की अलग जिंदगी है और पार्टनर भी हैं, लेकिन अलीशा का दिल टिया के मंगेतर जेन यानी सिद्धार्थ चतुर्वेदी पर आ जाता है। पहले से ही अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म दीपिका-सिद्धांत के किसिंग और रोमांटिक सीन से भरपूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static