दीपिका ने जिंदगी और मौत से जूझ रहीं एसिड अटैक सर्वाइवर के इलाज के लिए दिए 15 लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 05:41 PM (IST)

बाॅलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर से एसिड अटैक सरवाइवर के लिए आगे आई हैं। दरअसल, उन्होंने एक एसिड अटैक सरवाइवर के इलाज के लिए 15 लाख रुपए की आर्थिक सहायाता की है। बता दें कि आगरा  के शीरोज़ हैंग आउट कैफे के जरिए अपनी जिंदगी गुजार रही एसिड अटैक सरवाइवर बाला इन दिनों जिंदगी और मौत से जूझ रहीं है। उनके किडनी में दिक्कत होने की वजह से उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई लेकिन इस बीच आर्थिक तंगी होने चलते वह अपना इलाज नहीं करा पा रही है,  ऐसे में  दीपिका पादुकोण ने 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद इलाज कराने के लिए दिए हैं।

PunjabKesari

एसिड अटैक सरवाइवर के लिए आगे आई दीपिका पादुकोण
बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' में एक एसिड अटैक सरवाइवर भूमिका निभाई थी। इस फिल्म बाला ने भी काम किया था तभी से दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सरवाइवर बाला से एक भावनात्मक रिश्ता बन गया था और जब दीपिका पादुकोण को इसकी जानकारी हुई कि, बाला इस समय किडनी की समस्या से परेशान हैं तो फौरन दीपिका ने पहले 10 लाख और फिर 5 लाख रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए हैं।  बताया जा रहा है कि, बाला को इलाज के लिए 16 लाख रुपए की जरूरत है, ऐसे में इलाज की ज्यादातर रकम दीपिका पादुकोण ने दे दी है।

PunjabKesari

 9 साल पहले रंजिश के चलते बाला पर किया था तेजाब से हमला 
इसके अलावा भी कई सारे लोगों ने बाला को आर्थिक मदद देकर उनके इलाज में मदद की है। बता दें कि करीब 9 साल पहले बाला और उनके परिजनों पर रंजिश के चलते तेजाब से हमला कर दिया था और इस घटना को हमलावरों ने घर में घुसकर अंजाम दिया था, इस दर्दनाक हमले में जहां बाला के दादा की मौत हो गई थी तो वहीं उनका शरीर तेजाब से झुलस गया था।

PunjabKesari

आगरा में काम करने वाली उनकी एक साथी ने ही एसिड अटैक सरवाइवर लोगों के लिए गुहार लगाई थी जिसके बाद बाला के उपचार के लिए लोग अपना बड़ा दिल करते हुए आर्थिक मदद के लिए आगे आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static