दीपिका की कार के पीछे पड़े फोटोग्राफर्स तो भड़कीं एक्ट्रेस, दे डाली धमकी

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 04:07 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कैमरे से नहीं बच पाती हैं। वह कहीं भी जांए फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींच ही लेते हैं। ऐसे में कईं बार स्टार्स को गुस्सा भी आ जाता है। ऐसा ही हाल ही में कुछ हुआ है दीपिका पादुकोण के साथ। दरअसल खबरें आ रही हैं कि दीपिका को फोटोग्राफर्स ने इस कद्र परेशान कर दिया कि एक्ट्रेस ने उन्हें लीगल एक्शन लेने की धमकी दे डाली। 

PunjabKesari

फोटोग्राफर ने लीं दीपिका की तस्वीरें

खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के पुराने ऑफिस पहुंचीं। दीपिका के साथ वहां एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी स्पॉट की गईंं। इस दौरान फोटोग्राफर ने दीपिका की तस्वीरें ली। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फोटोग्राफर्स उनकी कार का पीछा करने लगे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की कार के पीछे पड़े फोटोग्राफर्स

इसके बाद दीपिका के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आए और फोटोग्राफर्स के साथ उनकी बहस होने लगी। बहस जब हद से ज्यादा हो गई तो दीपिका कार से बाहर निकली। हालांकि दीपिका ने पहले उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मानें तो दीपिका ने उन्हें लीगल एक्शन लेने की धमकी दी। 

PunjabKesari

आपको बता दें हाल ही में सुशांत केस में एनसीबी ने एक्ट्रेस से पूछताछ की थी जिसके बाद दीपिका जमकर लोगों के निशाने पर आ रही हैं लोग कोई मौका नहीं छोड़ते हैं उन्हें ट्रोल करने का। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static