आज फिर तुम पे प्यार आया है! एक्ट्रेस Dalljiet Kaur खुलेआम पति निखिल के साथ पार्टी में हुई रोमांटिक

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 04:33 PM (IST)

40 साल की दलजीत कौर, दूसरे पति निखिल और परिवार के साथ केन्या में परमानेंट शिफ्ट हो चुकी हैं। दूसरी शादी में दलजीत खुश भी बहुत ज्यादा है। हाल ही में पति निखिल के साथ एक्ट्रेस एक पार्टी में शामिल हुई, जिसकी झलक, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी शेयर की। यहां पर एक्ट्रेस रेड और ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही थीं। हाथ में शैंपेन का ग्लास लिए दलजीत, पति के साथ रोमांटिक भी होते दिखीं। कपल पहले तो इस वीडियो में बात करते नजर आते हैं, फिर एक्ट्रेस उन्हें किस कर लेती है। निखिल भी इस खुलम-खुल प्यार के प्रदर्शन से शर्मा जाते हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स दलजीत को खुश देखकर अच्छा महसूस कर रहे हैं।  एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, 'पटेल साहब बहुत लकी हैं।'

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने लिखा,' मैम, आप सिर्फ खुशियां डिजर्व करती हैं।'

PunjabKesari

 

वहीं एक अन्य ने कहा, 'बहुत खूब'।

PunjabKesari

बता दें ये दलजीत की दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने बिग-बॉग 16 फेम शालीन भनोट से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने शालीन पर मार-पिटाई और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया था।

PunjabKesari

दोनों का एक बेटा है jaydon, जिसकी कस्टडी दलजीत के पास है।  वहीं अब दिलजीत ने जिदंगी को दूसरा मौका दिया और कीनिया के निखिल पटेल से शादी की।

PunjabKesari

अब एक्ट्रेस मुंबई छोड़कर केन्या  शिफ्ट हो गईं हैं और अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static