शालीन की हरकतें देख भड़की एक्स वाइफ दलजीत, बोली- अपना गमे खेलो लेकिन बेटे को बीच में मत लेकर आओ..!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 03:46 PM (IST)

तलाकशुदा और एक बेटे के पिता व एक्टर शालीन भनोट इन दिनों बिग बॉस 16 के घर में है। शो की शुरुआत में शालीन की नजदीकियां सौंदर्या से बढ़ी थी फिर बाद में वो टीना के करीब आने लगे। कई बार वो शो में टीना को लेकर अपनी फीलिंग जाहिर कर चुके है। शो में अपना गेम खेलते हुए शालिन कई बार कसमें खा चुके है वो भी अपनी मां की नहीं बल्कि बेटे की। उन्होंने टीना को अपनी बात का विश्वास दिलाने के लिए बड़े आराम से अपने बेटे जेडन की कसम खा ली और वो ऐसा कई बार कर चुके है हालांकि शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर को ये सब पसंद नहीं।

दलजीत का फूटा शालीन पर गुस्सा

दलजीत इस वक्त अफ्रीका ट्रिप पर है और वो बिग बॉस फॉलो नहीं कर रही लेकिन उनके एक दोस्त ने शालीन की इस हरकत के बारे में उन्हें बताया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया। दलजीत का कहना है कि शालीन किसी के साथ भी रिश्ते में आए उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन कम से कम उसे इन सब के बीच में उनके बेटे को नहीं लाना चाहिए। यह बात घर के अंदर टीना ने भी शालीन को समझाने की कोशिश की थी। हर छोटी बात पर उन्हें अपने बेटे जेडन की कसम नहीं खाना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

नामी वेबसाइट ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दलजीत ने बताया कि वो इंडिया में नहीं है लेकिन एक खास दोस्त के जरिए उन्होंने शालीन को समझाया है कि जेडन का नाम इस तरीके से दाव पर लगाना उन्हें मंजूर नहीं है। दलजीत के दोस्त ने कहा, 'दलजीत, जेडन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। शालीन जेडन के पिता हैं और वो अपने बेटे का नाम ले सकते हैं लेकिन इस तरीके से बिल्कुल भी नहीं।' दलजीत का मानना है कि शालीन अपनी गेम खेले लेकिन उनके बेटे को इन सबसे दूर रखें। देखा जाए तो दलजीत की बात यह गलत भी नहीं।

शालीन और दलजीत का हो चुका है तलाक

बता दें कि शालीन और दलजीत की शादी साल 2009 में हुई थी वो भी परिवार वालों की मौजदूगी में। दोनों की लव मैरिज थी हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही इनका रिश्ता खराब होने लगा। साल 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया। दिलजीत ने शालीन और उनके परिवार वालों पर कई इल्जाम लगाए थे। शालीन से अलग होने के बाद दिलजीत ने खुद अपने बेटे की परवरिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

तलाक के बाद दलजीत के अपने ससुराल वालों के साथ कोई भी कनेक्शन है। शालीन अपने बेटे को मिलता है लेकिन दलजीत के उसके साथ कोई रिश्ता नहीं है। दलजीत चाहती है कि दोबारा कोई शख्स उनकी जिंदगी में आए और वो अपना घर फिर से बसाए। इसलिए वो अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रही है। वही शालीन की बात करें तो उनकी नजदीकियां टीना दत्ता के साथ बढ़ रही है हालांकि कई बार फैंस को इनका प्यार सच्चा लगता है तो कभी झूठा। हालांकि दोनों अपने इस रिलेशनशिप को लेकर बिग बॉस में छाए हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static