''क्राइम पेट्रोल'' की 2 एक्ट्रेस चोरी करके हुई रफूचक्कर, CCTV की मदद से हुई गिरफ्तार

2021-06-18T13:55:43.577

कोरोना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा। वहीं टीवी सीरियल की शूटिंग बंद होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही दो एक्ट्रेस ने चोरी का रास्ता अपनाया। चोरी करके भागी इन दो एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियां क्राइम पेट्रोल समेत कई अन्य शो में छोटे-मोटे रोल में नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

पेइंग गेस्ट बनकर रह रही थी एक्ट्रेस 

खबरों के मुताबिक, टीवी सीरियल की शूटिंग बंद होने के कारण एक्ट्रेस सुरभि सुरेन्द्र लाल श्रीवास्तव और मोसिना मुख्तार शेख आर्थिक रूप से कमजोर हो गई थी। दोनों आरे कॉलोनी के रॉयल पाम इलाके में स्थित एक पॉश बिल्डिंग में 18 मई को एक शख्स के घर पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। तभी वहां पहले से रह रहे पेइंग गेस्ट के लाॅकर में 3 लाख 28 हजार रुपए रखे थे। जिसे लेकर दोनों एक्ट्रेस रफूचक्कर हो गईं। तभी मौके पर पुलिस को चोरी की खबर दी गई। 

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें दोनों पैसों के साथ बाहर जाते हुए दिखीं। जिसके तहत दोनों एक्ट्रेस को पकड़ लिया गया। जब दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल किया। इन एक्ट्रेस के पास से चोरी किए गए 50 हजार रुपये भी पुलिस ने बरामद किए हैं। जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें 23 जून तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static