कमाई में 7वें नंबर पर हैं कॉमेडियन भारती सिंह, ये है टॉप 8 अमीर कॉमेडी स्टार

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 06:02 PM (IST)

इस भागम-भाग जिंदगी में डिप्रेस मन को खिलखिलाने का काम कर रहे हैं, हमारे कॉमेडियन स्टार्स ताकि लोग कुछ पल खुशी से मुस्करा सके हालांकि इस काम के जरिए वह खुद भी पैसा कमा रहे हैं और दुनियाभर में पॉपुलर हो गए हैं। इनकी फैन फोलोइंग, बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। टीवी की दुनिया में काम करने वाले हो या बॉलीवुड मूवीज में... पैसा और शोहरत इनके पास भी कम नहीं है। चलिए, आज आपको इंडिया के टॉप 8 अमीर कॉमेडियन से आपको मिलवाते हैं।

PunjabKesari

1. कपिल शर्मा

सबसे पहले हम कपिल शर्मा की बात करते हैं जो इंडिया के टॉप पॉपुलर कॉमे़डियन में से एक हैं। कॉमेडी शो से लेकर कपिल अपनी दो फिल्मों में भी काम कर चुके हैं रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीब 300 करोड़ रु. बताई जाती है।

PunjabKesari

2. जॉनी लिवर

जॉनी लिवर इंडियन फिल्मों के फेमस कॉमेडियन रहे हैं। वह पिछले 3 दशकों से फिल्मों में लोगों का एंटरटेनमेंट करते दिखें। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की नेटवर्थ करीब 277 करोड़ रु. है।

PunjabKesari

3. राजपाल यादव

राजपाल यादव भी बिग स्क्रीन पर लंबे  समय से लोगों का इंटरटेन मेंट करते आ रहे हैं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है और कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रु. है।

PunjabKesari

4. अली असगर

52 साल के अली असगर ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया और लेकिन उसके बाद वह कॉमेडियन बन गए और कपिल के शो में दादी का किरदार निभाते नजर आए। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीब 34 करोड़ रु. बताई जाती है।

PunjabKesari

5. कृष्णा अभिषेक

गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक भी इंडिया के नामी कॉमेडियन है। उनका असली नाम अभिषेक शर्मा है लेकिन लोग उन्हें स्क्रीन पर कृष्णा अभिषेक से ही जानते हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुके कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में भी अहम रोल अदा कर चुके हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह करीब 30 से 35 करोड़ रु. बताई जाती है।

PunjabKesari

6. कीकू शारदा

कीकू शारदा भी भारत के फेमस पापुलर कॉमेडियन है जो मूवीज, सीरियल्स और कॉमेडियन शोज में नजर आ चुके हैं और अब वह द कपिल शर्मा शो का नामी चेहरा भी है। रिपोर्टस के मुताबिक, कीकू शारदा की नेटवर्थ 25 से 30 करोड़ रु. है।

PunjabKesari

7. भारती सिंह

भारती सिंह इन दिनों लोगों की चहेती बनी हुई है। लाफ्टर क्वीर भारती सिंह तेजी से पैसा कमा रही हैं। उनके पास कई रिएलिटी शो है जिनके लिए वह अच्छी- खासी फीस चार्ज करती हैं उनकी नेट वर्थ की बात करें तो वह 23 करोड़ रु. है।

PunjabKesari

8. सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी को भला कौन नहीं जानता हालांकि अब वह कपिल के शो का हिस्सा नहीं है। सुनील ग्रोवर कई फिल्मों में कॉमेडी करते दिखते हैं और कई अन्य रिएलिटी शोज में भी वह नजर आते ही रहते हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह करीब 21 करोड़ रु. है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static