सिंपल नेकलेस नहीं शादी में ट्राई करें ये Stunning चोकर Design

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 05:06 PM (IST)

ब्राइडल लुक की बात हो तो कोई भी लड़की कमी नहीं रखना चाहती। एक्सेसरीज से लेकर नेकलेस, आउटफिट्स हर चीज लड़कियां परफेक्ट चाहती हैं। आउटफिट्स के साथ अगर मैचिंग नेकलेस न पहनें तो सारा लुक फीका पड़ सकता है। चोकर नेकलेस भी आजकल काफी ट्रेंड में है। आप भी अगर शादी में चोकर पहनना चाहती हैं तो यहां से टिप्स ले सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

मॉडर्न चोकर 

आप अगर शादी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो मॉडर्न चोकर कैरी कर सकती हैं। डायमंड ड्यु ड्रॉप लुक चोकर नेकलेस और ईयररिंग सेट के साथ आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। हैवी साड़ी या फिर लहंगे के साथ आप इस तरह का चोकर सेट कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

डायमंड चोकर 

शादी में आप डायमंड का चोकर सेट भी कैरी कर सकती हैं। इस चोकर सेट के साथ आप शादी में और भी ज्यादा खूबसूरत दिख सकती हैं। डायमंड की चमक दूर से आपकी पर्सेनेलिटी को हाइलाइट करेगी। 

PunjabKesari

लेयर्ड चोकर 

आप अगर हैवी चोकर कैरी करना चाहती हैं तो लेयर्ड लुक एकदम परफेक्ट रहेगा। इस चोकर के साथ आपका गला खाली नहीं दिखेगा और ब्राइडल लुक में भी यह चोकर चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

मल्टी कलर चोकर 

आप मल्टीकलर चोकर भी शादी में कर सकती हैं। इस तरह का चौकर ट्रेडिशन्ल या फिर वेस्टर्न किसी भी आउटफिट के साथ पेयर किया जा सकता है। अगर आप शादी में इसे नहीं पहनना चाहती तो शादी के बाद किसी वेस्टर्न आउटफिट जैसे गाउन के साथ भी कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

राजसी चोकर 

हैवी चोकर अगर आपको पसंद है तो राजसी लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा । यूनिक डिजाइन के इस चोकर के साथ आप शादी में किसी राजस्थानी दुल्हन से कम नहीं लगेगी। 

PunjabKesari
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static