'चंद्रमुखी चौटाला' ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, बोली- मुझे  सिर्फ ‘डायन’ के किरदार ही मिलते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 08:43 AM (IST)

इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला तो सभी को याद होगी । टीवी शो 'एफआईआर' के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक ने एक बड़ा ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने छोटे पर्दे को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, कविता ने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए जमकर भड़ास निकाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

शो 'एफआईआर' के बाद कविता ज्यादा चर्चा में रही बिग बॉस को लेकर, जहां उनकी खूब झगड़े देखने को मिली। शायद यही कारण है कि उन्हें अब अच्छे रोल नहीं मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि- उन्हें छोटे पर्दे पर सिर्फ ‘डायन’ के किरदार ही ऑफर हो रहे हैं, इसलिए वह टीवी से अलविदा ले रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

 कविता ने कहा- ‘टीवी तो मुझे करना ही नहीं है, मैं महीने के 30 दिन काम नहीं कर सकती हूं। मैं अब मूवीज और वेब सीरीज में काम करना चाहती हूं, लेकिन मैं एक टिपिकल हीरोइन जैसी नहीं दिखती हूं., इसलिए मुझे हर तरह के रोल में कास्ट करना मुश्किल है’.। वह कहती हैं कि- ‘मुझे बस एक ही तरह के रोल्स ऑफर हो रहे हैं। मुझे डायनों पर बने सीरियल्स जैसे शैतानी रस्में ऑफर होते रहते हैं. लेकिन अब मैं पहले जैसी जिंदगी नहीं जी सकती हूं, जैसे तीन साल पहले तक मैं फुल टाइम टीवी कर रही थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)


 एक्ट्रेस कहती हैं कि- उस वक्त मैं यंग थी और मुझे पैसों की जरूरत थी। अब मैं शूट को उतना समय नहीं दे सकती हूं। यहां तक कि जब एफआईआर की शूटिंग भी लंबी खींचती थी, तो मैं परेशान रहती थी’। उन्होंने कहा-   'हम अपने रियलिटी शो और नाटक में जिस तरह का रिग्रेशन दिखाते हैं, उससे लोग एक-दूसरे से नफरत करने लगते हैं. मैं भी इसका हिस्सा रही हूं और मुझे बहुत दुख है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static