इंडस्ट्री में सेक्स रैकेट चला रही कास्टिंग डायरेक्टर गिरफ्तार, 15 हजार में लड़कियां करती थी सप्लाई

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 02:56 PM (IST)

क्राइम ब्रांच यूनिट ने एक बहुत बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। ये सेक्स रैकेट कोई और नहीं बल्कि कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल चला रही थीं, जिसे  गिरफ्तार कर लिया गया  है। हैरानी की बात यह है कि आरती ने मामले को रफा- दफा करने के लिए पुलिस को भी मोटी रकम का ऑफर दिया था, लेकिन इस सब के बावजूद वह बच नहीं पाई। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि  कुछ समय पहले ही क्राइम ब्रांच को इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।  क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने टीम बनाई और खुद झूठा ग्राहक बनकर कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल से बात की। क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव में एक जगह से दो मॉडलों को रेस्क्यू भी किया है। उन मॉडल्स के मुताबिक आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था।

PunjabKesari
पुलिस ने यह भी बताया कि  आरती को तब निशाना बनाया गया, जब वह उनसे वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए अच्छे पैसे की पेशकश कर रही थीं। आरती मित्तल कास्टिंग डायरेक्टर होने के साथ- साथ एक्ट्रेस भी है। वह टीवी सीरियल ‘अपनापन’ में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा ज़ी फाइव की सीरीज एक्सप्लोसिव में भी दिखाई दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static