इल्जामों के घेरे में डांसर सपना चौधरी, जल्द पूछताछ कर सकती है दिल्ली पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 02:31 PM (IST)

अपने डांस से सबको दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी अब इल्जामों के घेरे में आ गई है।  डांसर सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल दिल्ली पुलिस ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है जिसके बाद उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है। 

धोखाधड़ी का लगा आरोप 

PunjabKesari

दरअसल कुछ लोगों ने सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत की है और उन पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो  शिकायतकर्ताओं ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट तोड़ने का आरोप लगाया है।

पैसे लिए लेकिन प्रोग्राम में नहीं पहुंची सपना 

खबरें ये भी हैं कि सपना पर ये आरोप भी लगें हैं कि उन्होंने प्रोग्राम के लिए पैसे लिए और समय पर उस प्रोग्राम पर पहुंचने का वादा भी किया। इसके लिए सपना ने एग्रीमेंट भी साइन किया था लेकिन सपना समय पर वहां नहीं पहुंची और न ही इसके बाद उन्होंने फोन उठाए। हालांकि मुलाकात करने से भी इंकार कर दिया। जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ है। शिकायतकर्ताओं की मानें तो सपना ने करीब 6 करोड़ रुपये के राशि ली है, लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया। वहीं मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के हैं, जबकि 2 हरियाणा से हैं। 

आर्थिक अपराध शाखा ने दर्ज किया मामला 

इसी मामले में अब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। खबरें ये भी हैं कि इसमें सपना चौधरी के ऑर्गनाइजर भी हैं सपना चौधरी समेत इन सभी लोगों को पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। खबरें हैं कि अब जल्द सपना से पूछताछ भी हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static