'बेटा अमृत वेले में गया है, जहां जाए खुश रहे' सिद्धार्थ की मां के मुंह से निकले ये शब्द

2021-09-08T12:00:17.107

बीती शाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना सभा रखी गई। ऑनलाइन आयोजित की गई इस प्रेयर मीट में एक्टर के परिवार और दोस्तों के अलावा फैंस भी शामिल हुए। इसके साथ ही ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स भी सिद्धार्थ की प्रेयर मीट का हिस्सा बनीं। इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सिस्टर शिवानी सिद्धार्थ शुक्ला की मां को लेकर कुछ बातें करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ के दोस्त और बिग बाॅस 13 फेम पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेयर मीट की एक वीडियो क्लिप शेयर की है। जिसमें सिस्टर शिवानी कहती हैं, '2 तारीख की शाम जब मैंने रीता बहन यानि सिद्धार्थ की मां से फोन पर बात की तो उन्होंने फोन पर आकर कहा- ओम शांति, उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी, मैंने सोचा भगवान ये कौन सी शक्ति जो इस मां के मुख के द्वारा बोल रही है और फिर मैंने कहा- रीता बहन, आप ठीक हैं? तो वह कहती हैं, मेरे पास परमात्मा की शक्ति है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

 

सिस्टर शिवानी ने आगे कहती हैं, 'क्या महान आत्मा है, जिसकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में सिर्फ एक ही संकल्प था, उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक ही संकल्प है वो खुश रहेगा जहां जाएगा।' सिद्धार्थ की मां ने आगे कहा, 'वो गुरुवार को अमृत वेले को गया है, ये तो परमात्मा का बहुत बड़ा इशारा है। मैं रोक कर उसको तकलीफ नहीं दूंगी। उसको आशीर्वाद दूंगी। वो जहां जाएगा खुश रहेगा।' सिद्धार्थ की मां की ये बात सुनकर हर कोई उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

बता दें सिद्धार्थ के निधन के 4 दिन बाद उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था, 'उन सभी का हार्दिक आभार जो सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और उन पर प्यार बरसाया। यह यहीं पर खत्म नहीं होगा क्योंकि अब वह हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहते हैं। सिद्धार्थ अपनी निजता को अहमियत देते थे और इसलिए आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को शोक मनाने के लिए प्राइवसी दें। मुंबई पुलिस बल ने जो संवेदनशीलता और सेंसिटिविटी दिखाई, उसके लिए उनका खास तौर पर शुक्रिया अदा करते हैं। मुंबई पुलिस इस मुश्किल वक्त में एक ढाल की तरह खड़ी रही और हर मिनट हमें प्रटेक्ट किया, हमारी रक्षा की। सिद्धार्थ को अपनी प्रार्थनाओं में रखें। उन्हें हमेशा याद करते रहें। ओम शांति।' 

PunjabKesari

बता दें सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई। सिद्धार्थ ने देर रात अपनी मां को कहा था कि मुझे बेचैनी हो रही है और उनकी मां ने उन्हें पानी दिया। एक्टर ने उस रात आइसक्रीम भी खाई और बाद में अपनी करीबी दोस्त शहनाज की गोद में ही सो गया। जिसके बाद में सिद्धार्थ उठे ही नहीं और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static