दुनिया ने एक फैशन सुपरस्टार खो दिया है... Celebrities ने यूं दी वर्जिल अबलोह को श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 11:55 AM (IST)

जाने-माने फैशन डिजाइनर वर्जिल अबलोह के बाद फैशन जगत सदमे में है। इस प्रतिभाशाली फैशन डिज़ाइनर के अचानक यूं चले जाने से हर कोई हैरान है। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन प्रियंका चोपड़ा करण जौहर, सोनम कपूर सहित कई हस्तियों ने साेशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक जताया है।  

PunjabKesari

प्रिंयका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अबलोह को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- बहुत जल्द चले गए। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। 

PunjabKesari
फैशन हाउस गुच्ची ने ट्विटर पर लिखा- हम वर्जिल अबलोह के प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं, जो एक डिजाइनर और एक व्यक्ति के रूप में हम सभी के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा, हालांकि उनकी दृष्टि उन राहों के माध्यम से जीवित रहेगी, जिन्हें उन्होंने अपने पूरे करियर में प्रज्वलित किया।

PunjabKesari

सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर दिवंगत फैशन डिज़ाइनर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा-,”यह बहुत दुखद है, मैं उनके परिवार के लिए महसूस करती हूं। इतना यंग और डायनामिक, रेस्ट इन पीस।  उन्होंने ने ये श्रद्धांजलि संदेश लिखते हुए वर्जिल अबलोह की एक इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया  सोनम  के पति आनंद अहूजा ने वर्जिल के साथ ली गई फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जिस भविष्य का उसने सपना देखा था, उसे आगे बढ़ाने और महसूस करने के लिए वो बेखौफ थे.

PunjabKesari

फैशन डिजाइनर डोनाटेला वर्सेज की इंस्टाग्राम पोस्ट ने लिखा- वर्जिल, मैं शब्दों के लिए खो गया हूँ। दुनिया ने एक फैशन सुपरस्टार खो दिया है। एक अन्वेषक। इतिहास की किताबों के लिए एक निर्माता। मैं इस दुखद दिन पर आपके सभी प्रियजनों के बारे में सोच रहा हूं। लव, डोनाटेला।

PunjabKesari

किम जोन्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- प्रिय वर्जिल के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, सबसे दयालु लोगों में से एक, जिनसे आप मिल सकते हैं, कई महान समय दुनिया की यात्रा करने और होटल के कमरों में फर्श पर काम करने और जापानी पत्रिकाओं के माध्यम से घूमने और हंसने और विचारों के बारे में बात करने में बिताया … मेरी शैनन और बच्चों और उनके परिवार के बाकी लोगों के लिए विचार।

PunjabKesari
फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी अपनी आईजी स्टोरी अबलोह को समर्पित की। उन्होंने लिखा- यह दिल तोड़ने वाली खबर है। उनकी आत्मा को शांति मिले! कितने बेहद प्रतिभाशाली फैशन फोर्स थें। उन्हें बहुत याद किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static