Weekly Report! बॉलीवुड हसीनाओं पर छाया ट्रेडिशनल का जादू, सारा की बिकिनी देख उड़े लोगों के होश

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 05:18 PM (IST)

हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए लेकर आए है पूरा हफ्ते की फैशन रिपोर्ट। इस बार ट्रेडीशनल का क्रेज दीवाज में ज्यादा देखने को मिला। फिर चाहे नोरा का मोतियों से जड़ा लहंगा हो या फिर यामी गौतम का सिंपल प्लाजो सूट। 

नोरा के व्हाइट लहंगे से ज्यादा उनके मोतियों वाले ब्लाउज ने सुर्खियां बटोरी। जबकि गौहर खान के पैंट कट प्लाजो सूट से लेकर शरारा सूट को लोगों को खूब पसंद किया। 

PunjabKesari

वहीं इस बार फिर उर्वशी अपने गाउन को लेकर लाइमलाइट में रही। उर्वशी के इस शिमरी ब्लू गाउन की कीमत करीब 5 लाख जबकि इसके साथ उर्वशी ने जो सिल्वर ज्वैलरी पहनी उसकी कीमत 45 लाख रुपए बताई गई। 

PunjabKesari

बात हिना खान की करें तो वो अपने ओवरसाइज्ड लूज कुर्ते को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रही। किसी ने उनके कुर्ते को टैंट तो किसनी बैडशीट कहा। 

PunjabKesari

वहीं हिना का यह ट्रेडीशनल लुक लोगों को खूब पसंद आया। बेलवेट सूट में हिना बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

एकता कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो गई। लोगों ने उन्हें देखकर कहा इतना पैसे होने के बावजूद भी तुम्हारा ड्रेसिंग बेकार है। 

PunjabKesari

सजना सांघी का वेस्टर्न अंदाज भी लोगों को इम्प्रेस कर गया।

PunjabKesari

डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा की एकदम स्लिम देखकर फैंस काफी शॉक्ड हुए और सभी ने उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर स्लिम फिगर की तारीफ की। 

PunjabKesari

सारा अली खान अपनी बिकिनी लुक को लेकर ट्रोल से निशाने पर आ गई, लोगों के लिखा, 'जितनी मर्जी कोशिश कर लो, दिखोगी तो मर्द ही।'

PunjabKesari

जबकि सारा का Gucci का Dionysus Leather Super Mini बैग खूब लाइमलाइट में आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा के इस बैग की कीमत 860 डॉलर यानि 62,846 रुपए है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static