Aishwarya Rai बांधती है Sonu Sood को राखी, Salman Khan भी अपनी तीसरी बहन पर लुटाते हैं प्यार

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:09 PM (IST)

रक्षाबंधन बहन-भाई के प्यार का प्रतीक माना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यहां पर अक्सर रिश्तों को लेकर उथल-पुथल देखने को मिलती है लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे सेलेब्स भी हैं जिनका खून का रिश्ता ना होते हुए भी वो एक-दूसरे को सगे से ज्यादा प्यार करते हैं। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको उन भाई-बहन की जोड़ियों के बारे में बताते है जिनका रियल में कोई रिश्ता नहीं लेकिन ये एक-दूसरे को मुंहबोला भाई-बहन मानते हैं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद 

सबसे पहले बात करते है ऐश्वर्या राय और सोनू सूद की। ऐश्वर्या और सोनू सूद के बीच भाई-बहन का रिश्ता है। दरअसल, दोनों ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में भाई-बहन का किरदार निभाया था। फिल्म में ऐश्वर्या ने सोनू को राखी बांधी थी। तब से ही हर साल ऐश्वर्या एक्टर को राखी बांधती है और उनका पूरा सम्मान करती है।

PunjabKesari

आलिया भट्ट और यश जौहर

ये तो सब जानते ही है कि डायरेक्टर करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते है और आलिया भी यश को अपना भाई मानती है। आलिया करण के दोनों बच्चों यश और रुही के बेहद करीब हैं। आलिया हर रक्षाबंधन पर मिठाई और राखी लेकर करण जौहर के घर पहुंचती है।


दीपिका पादुकोण और जलाल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का अपना सगा भाई नहीं है लेकिन वो अपने बॉडीगार्ड जलाल को अपना भाई मानती है। दीपिका हर रक्षाबंधन पर जलाल को राखी बांधती है। दीपिका का मानना है कि जलाल हर वक्त उन्हें भाई की तरह प्रोटेक्ट करता है और साथ रहता है।

PunjabKesari

सलमान खान और श्वेता रोहिरा

सलमान खान की 2 बहनों के बारे में तो आप जानते ही है लेकिन उनकी एक और बहन है श्वेता रोहिरा। जी हां, श्वेता भाईजान की मुंहबोली बहन है और वो उन्हें बचपन से राखी बांधती है। श्वेता 'सनम रे' फेम एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ हैं। रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता बचपन में एक दिन सलमान के घर पहुंच गई और राखी बांधने की जिद करने लगीं और भाईजान ही मना नहीं कर पाए। बस तब से ही श्वेता सलमान को राखी बांधती है। कहा जाता है कि श्वेता की शादी में सलमान ने ही उनका कन्यादान किया था।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर

इन दोनों का नाम सुनकर आपको भी झटका लगा होगा। जी हां, कैटरीना और अर्जुन में भी भाई-बहन का रिश्ता है। कैटरीना को अर्जुन से सलमान ने मिलवाया था और उस वक्त एक्ट्रेस इंडस्ट्री में नई आई थी और बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी। तब से दोनों एक-दूसरे को भाई-बहन मानते हैं।

तो ये है बॉलीवुड स्टार्स जो भाई-बहन ना होते हुए भी रक्षाबंधन पर राखी बांधना और बंधवाना कभी नहीं भूलते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static